Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, October 14, 2024

उत्कृष्ट समाज सेवा के लिए डॉ० संदीप सपत्नीक दुबई में हुए सम्मानित, व्यापारिक मुद्दों पर भी हुई चर्चा



डॉ० संदीप ने बढ़ाया बुंदेलखंड का गौरव, दुबई के राज परिवार ने किया सम्मानित

झांसी/ ऊंची-ऊंची गगनचुंबी इमारतों और सफेद रेत वाले समुद्र तटों के लिए मशहूर दुबई में अंतर्राष्ट्रीय स्तर विभिन्न क्षेत्रों के विशिष्टजन को सम्मानित किया गया। शनिवार रात को दुबई के होटल जे.डब्लू. मैरियट मार्किज में आयोजित एक रंगारंग समारोह में विशिष्ट अतिथि दुबई के राज परिवार से हिज़ एक्सीलेंसी याकूब अल अली, कार्यकारी निदेशक और निजी सलाहकार- ऑफिस ऑफ़ हिज़ हाइनेस शेख जुमा बिन मकतूम अल मकतूम ने भारत के विभिन्न क्षेत्र के विशिष्टजन को सम्मानित किया। 

इस अवसर पर जागरण प्रकाशन लिमिटेड के एक्ज़ीक्यूटिव प्रेसिडेंट देवेश गुप्ता प्रमुख रूप से उपस्थित रहे। समारोह में झाँसी के समाजसेवी संदीप सरावगी को सपत्नीक नईदुनिया अचीवर अवार्ड 2024 से सम्मानित किया गया। समारोह के पूर्व डॉक्टर संदीप एवं याकूब अल अली के मध्य व्यापारिक और राजनैतिक मुद्दों पर भी चर्चा हुई जिससे झांसी जनपद में रोजगार को बढ़ावा मिल सके। तत्पश्चात समारोह में सम्बोधित करते हुए डॉ० संदीप सरावगी ने कहा दुबई में दुनिया भर से घूमने आने वाले सैलानियों को विशेष सुविधाएं एवं सुरक्षा प्रदान की जाती है सैलानी स्वयं को सुरक्षित महसूस करते हैं यही कारण है कि दुबई में भारी संख्या में लोग घूमने आते हैं। 

कुछ ऐसा ही सुरक्षा का माहौल अब भारत में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देशवासियों और सैलानियों को मिल रहा है जिससे आज हमारा देश पूरे विश्व में अपनी अलग साख बना रहा है। समारोह में विशिष्ट अतिथि हिस एक्सीलेंसी याकूब अल अली पूरे समय समारोह में मौजूद रहे और सभी विजेताओं के साथ व्यक्तिगत फ़ोटो भी लिए जिसे सभी ने सराहा। भारतीय मूल की मिस यूनिवर्स दुबई, पूजा सुधा द्वारा किए गए मंच संचालन ने खूब तालियाँ बटोरीं। आयोजन के अंत में मेहमानों ने पारंपरिक बैली डांस का भी आनंद उठाया। समारोह में नईदुनिया एवं नवदुनिया के सीईओ संजय शुक्ला व हेड-ऑपरेशंस नरेश पांडे एवं डॉ० संदीप की धर्मपत्नी एवं समाजसेविका सपना सरावगी भी उपस्थित रहीं।

No comments:

Post a Comment