Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, October 15, 2024

अंतर्राष्ट्रीय पदक हासिल करने वाली भावना शर्मा का भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल ने किया स्वागत





पोहरी में आयोजित कार्यक्रम में नगद राशि 11 हजार रूपये सहित शॉल-श्रीफल भेंट कर किया सम्मान

शिवपुरी- अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अंचल शिवपुरी का नाम रोशन करने वाली होनहार बालिका कुं.भावना शर्मा का भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुद्गल के द्वारा पोहरी विधानसभा क्षेत्र में सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमें भावना शर्मा का पोहरी नगर सहित जिला शिवपुरी का नाम अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक गोल्ड मैडल व एक कांस्य पदक हासिल करने के साथ ही रोशन किया गया है जिससे उत्साहित होकर भाजपा नेता दिलीप मुदगल के द्वारा नगद राशि 11 हजार रूपये सहित शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया। इस अवसर पर भावना शर्मा सहित पोहरी नगर के गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

बताना होगा कि ऐशियन वूमेन्स बैंचप्रेस चैम्पियनशिप 2024, क्रिग्रिस्तान और कॉमनवेल्थ वूमेनन्स बैंचप्रेस चैम्पियनशीप 2024 साउथ अफ्रीका की प्रतियोगिता में शामिल होकर भारत का प्रतिनिधित्व करते हुए सीनियर ओपन वर्ग 84+ कैटेगरी में गोल्ड मेडल प्राप्त किया था। शिवपुरी जिले की पोहरी की बेटी भावना शर्मा ने एक कास्य और एक गोल्ड मैडल हासिल कर भावना ने जिले सहित पोहरी सम्पूर्ण देश का नाम रोशन किया है और इसी उपलब्धि को ध्यान में रखते हुए भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिलीप मुदगल के द्वारा पोहरी विधानसभा क्षेत्रांतर्गत आने वाले मैरिज गार्डन में भावना शर्मा का जोशीला स्वागत किया। 

बता दें कि एशियन वूमेनस इक्विप्ड  बेंच किर्गिस्तान में आयोजित प्रतियोगिता में शामिल होकर भावना शर्मा ने कॉमनवेल्थ बैंस प्रेस चैम्यिनशिप में हिस्सा लिया था। बिता दें कि शिवपुरी जिले के पोहरी में पदस्थ सब रेंजर नवल किशोर शर्मा की बेटी भावना शर्मा  प्रतियोगिता में प्रथम आने पर भावना शर्मा का चयन 84 किलो वजनीय भार उठाकर वह ब्रॉन्ड मेडल विजेता बनीं। इसी आधार पर इनका चयन कॉमनवेल्थ बेंच प्रेस चैंपियनशिप 2024 के साउथ अफ्रीका के सनसिटी के लिए हुआ, वहां गोल्ड मेडल जीतकर अपनी भागीदारी निभाई।

No comments:

Post a Comment