Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, October 20, 2024

निष्का सेल्स के 8वें वार्षिकोत्सव पर उपहारों की होगी बरसात


8000 की खरीद पर मिलेगा सुनिश्चित उपहार

शिवपुरी- दीप पर्व दीपावली के त्यौहार से हर घर जग-मग रहे और खुशियां की बहार आए इसे लेकर शहर के विष्णु मंदिर मार्ग पर संचालित निष्का सेल्स परिवार अपना 8वां वार्षिकोत्सव उपहारों की बरसात के रूप में मनाने जा रहा है। इस अवसर पर हरेक उपभोक्ता को महज 8 हजार की खरीदी पर सुनिश्चित उपहार प्राप्त होगा।

निष्का सेल्स के संचालक दीपेश अग्रवाल ने बताया है कि इलेक्ट्रॉनिक्स के क्षेत्र में शहर के विश्वास का प्रतीक निष्का सेल्स दीप पर्व दीपावली अपने हरेक उपभोक्ता के साथ मनाने को आतुर है और इसी क्रम में इस वर्ष दीपावली के त्यौहार की भव्य शुरूआत 15 अक्टूबर से की गई है जो 31 अक्टूबर तक जारी रहेगी। इस दौरान निष्का सेल्स का कोई भी इलेक्ट्रिक उत्पाद खरीदने पर उपहारों की बरसात होगी। जिसमें उपभोक्ताओं को 8000/- से ऊपर की खरीद पर निश्चित उपहार मिलेगा तो वहीं पहले 80 ग्राहकों को 800 रु का निश्चित उपहार प्रदान किया जाएगा, इसके साथ ही 80000 रु की खरीद पर 5990 रु का निश्चित उपहार दिया जाएगा। 

इस भव्य ऑफर का लाभ लेने के लिए आने वाले उपभोक्ताओं को कोई भी इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स मात्र 80 रु के डाउन पेमेंट से शुरू कर दिया जाएगा। हालांकि यह ऑफर कई सिलेक्टेड आयटमों पर प्राप्त होगा। इसके अलावा 8000 रु से ऊपर की खरीद पर स्क्रैच कार्ड लकी विजेता बन सकेंगें और जीत सकते है हर खरीद पर 8000 रु के गिफ्ट हैंपर्स, इसे प्राप्त करने के लिए स्थान होटल आइस पैलेस के सामने विष्णु मंदिर रोड शिवपुरी पर विजिट कर अधिक जानकारी प्राप्त की जा सकती है।

No comments:

Post a Comment