Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, October 19, 2024

कोतवाली थाना प्रभारी रोहित दुबे ने दुष्कर्म के आरोपी को पुलिस ने घटना के 2 घंटों के अंदर ही किया गिरफ्तार


शिवपुरी
-कोतवाली थाना क्षेत्रांतर्गत आने वाले बस स्टैण्ड एरिया में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने अपराध करने के 2 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेज दिया गया। नाबालिग से दुष्कर्म मामले को थाना प्रभारी कोतवाली रोहित दुबे ने गंभीरता से लिया और तत्काल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार शनिवार के रोज एक 09 वर्षीय बालिका अस्पताल में घायल अवस्था में इलाज हेतु भर्ती हुयी, जिसके गुप्तांग से खून निकल रहा था, सूचना की गंभीरता को देखते हुये तत्काल ही जिला अस्पताल पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी ली तो पीडिता की दादी ने बताया कि बीती शुक्रवार रात की बात है जब हम लोग अहमदाबाद से काम से लौटकर अपने घर जा रहे थे, रात होने से बस स्टेण्ड शिवपुरी पर रूक गये थे रात में छोटू रावत नि. करसेना सुभाषपुरा का हमारे पास आया और हमसे बातचीत कर पहचान निकला रहा था, वह हमारे पास ही बैठ गया था तभी रात्रि करीब 10.30 बजे मैं व मेरे पति बस स्टेण्ड पर खाने के लिये कुछ सामान लेने के लिये चले गये थे, थोडी देर बात वापस आये तो देखा कि मेरी नातिन जोर जोर से रो रही है एवं उसके गुप्तांग से खून निकल रहा था 

इस पर फरियादी की रिपोर्ट पर से थाना कोतवाली पर अप.क्र. 658/24 धारा 64,65 (2) बीएनएस 3/4 पोक्सो एक्ट 3(1) (डब्ल्यू) (2), 3(2) व्ही एससीएसटी एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। अपराध की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड द्वारा तत्काल आरोपी को पकडऩे हेतु निर्देशित किया गया। जिस पर एसपी, एएसपी संजीव मुले एवं एसडीओपी संजय चतुर्वेदी के मार्गनिर्देशन में थाना प्रभारी कोतवाली रोहित दुबे के द्वारा घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पकडऩे हेतु टीमें गठित की गयी और तत्काल घटना के 2 घंटे के भीतर ही आरोपी कृष्णपाल उर्फ छोटू पुत्र कप्तान सिंह रावत उम्र 33 साल नि.करसेना थाना सुभाषपुरा जिला शिवपुरी को बस स्टेण्ड शिवपुरी के पीछे मनियर रोड से गिरफ्तार किया गया। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी थाना कोतवाली टीआई रोहित दुबे, महिला थाना प्रभारी टीआई सोनम रघुवंशी, उनि.पूजा घुरैया, अरविन्द छारी, सुमित शर्मा, सउनि.अमृतलाल, प्र.आर. ऊदल, रघुवीर पाल, गजेन्द्र परिहार, विनय कुमार सिंह, महेश भास्कर, जानकीलाल, आर. देवेन्द्र रावत, अजीत, भोला राजावत, शिवांशु, अजय यादव की विशेष भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment