Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, September 26, 2024

नवरात्रा में होगा नवरास डांडिया का भव्य आयोजन




कोरियोग्राफर ऋचा के द्वारा दिया जाएगा विशेष प्रशिक्षण, 4 अक्टूबर को होगा महारास गरबा डांडिया

शिवपुरी-शारदीय नवरात्रि के अवसर पर गरबा का अपना महत्व होता और इस आयोजन को भव्यता और आकर्षक प्रदान करने का कार्य का आज का यूथ करने जा रहा है। इसी क्रम में शहर के युवाओं के द्वारा एक बार फिर से तीसरी बार जिला मुख्यालय शिवपुरी स्थित होटल स्टार गोल्ड में 4 अक्टूबर को भव्य नवरास ए बाईब्रेंट लुक के रूप में डांडिया का महा आयोजन होने जा रहा है।

इस डांडिया कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए वेदांत गौर ने बताया कि यूं तो प्रतिवर्ष शारदीय नवरात्रा बड़े उत्साह और उल्लास के साथ मनाई जाती है इसके साथ ही प्रतिवर्ष लगातार तीन वर्षों से नवरास के रूप में गरबा डांडिया का विशेष आयोजन होता है जिसमें फूड स्टॉल, डे्रेस मेकअप, प्रशिक्षण आदि रजिस्टे्रशन के साथ ही प्रदान किया जाता है। नवरास ए बाईब्रेंट लुक के रूप में इस बार बिगेस्ट फ्री स्टाईल डिस्को डांडिया 2024 के रूप में गरबा डांडिया होने जा रहा है जिसमें जेएसएस साउंड की मधुर ध्वनि के बीच नगाड़ा ग्रुप के द्वारा नगाड़े की प्रस्तुति दी जाएगी, इस कार्यक्रम में रिफ्रेशमेंट के रूप में ब्रेड चीज स्टोरिज की ओर से फूड-स्टॉल लगाई जाएगी, इसके लिए अन्य फूड स्टॉल वाले भी संपर्क कर सकते है। 

कार्यक्रम में शामिल होने वाले प्रतिभागियों के लिए विशेष प्रशिक्षण की व्यवस्था भी की गई है जिसमें नवरात्रा के पूर्व तक प्रतिदिन सायं 4 से 6 बजे तक होटल मातोश्री में गरबा डांडिया का प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। यह प्रशिक्षण कोरियाग्राफर ऋचा गुप्ता व अजय चिराग के द्वारा दिया जाएगा। गरबा डांडिया का यह भव्य महोत्सव 4 अक्टूबर को स्थानीय होटल स्टार गोल्ड में सायं 6 बजे से आयोजित होगा जिसमें प्रवेश इण्ट्री पास के साथ मिलेगा। इसके लिए गरबा डांडिया में प्रशिक्षण एवं मुख्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पास हेतु होटल मातोश्री में संपर्क किया जा सकता है।

No comments:

Post a Comment