Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, September 1, 2024

शिक्षकों एवं बच्चों पर हमला करने वाले आदतन अपराधी को पुलिस ने किया सलाखों के पीछे


अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारी पहुंचे सुरवाया थाने

शिवपुरी-जिले के शिवपुरी ब्लॉक के अंतर्गत ग्राम मोहनगढ़ में एक स्थानीय गुंडे ने हाई स्कूल मोहनगढ के प्रभारी प्राचार्य राजेश पाठक एवं इकबाल खान व अनिल आदिवासी अन्य तीन शिक्षकों पर लाठी से प्राण घातक हमला किया। 

घटनाक्रम अनुसार बीती 30 अगस्त को शिक्षक इकबाल आदिवासी हाई स्कूल मोहनगढ़ अपनी क्लास में बच्चों को पढ़ा रहे थे उस समय गांव का एक अर्जुन सिंह रावत दारू पीकर क्लास में आ धमका और आकर बच्चों के साथ बच्चों को गाली गलौज और डंडे से मारपीट करने लगा जब शिक्षकों ने ऐसा करने को मना किया तो बदमाश नेबच्चों के साथ-साथ शिक्षकों को भी लाठी से हमला किया और शिक्षकों के सर मेंलाठी से वार किया जिसे शिक्षा  अपनी जान बचाकर वहां से  भागे। शिक्षक इकबाल खान, गोविंद आदिवासी और राजेश पाठक के गंभीर चोटे आई हैं, बीच बचाव में आए राम सिंह रावत को भी पीटा गया और बच्चों में गोविंद गुर्जर जो कक्षा 9 का छात्र था उसको भी गंभीर चोटे आई हैं,

जिन्हें मेडिकल के लिए शिवपुरी चिकित्सालय भेजा गया है और साथ में भी तीनों शिक्षकों को भी जिला  चिकित्सा शिवपुरी में मेडिकल के लिए भेजा गया, हमले की सूचना अधिकारी कर्मचारी संयुक्त मोर्चा  पदाधिकारी राजेंद्र पिपलोदा और स्नेह रघुवंशी को पता चला तो तत्काल सुरवाया थाना पहुंच गए, थाना प्रभारी रविंद्र रामवेंद्र सिंह चौहान से मिले। श्री चौहान ने तत्काल कार्रवाई करते हुए अपराधी को तत्काल पुलिस टीम को मोहनगढ भेजा और इस अरेस्ट कर थाना लाया गया और अपराधी को जेल भेज दिया गया है। अपराधी को पकडऩे में पुलिस थाना प्रभारी रामवेंद्र सिंह चौहान, सहायक निरीक्षक विवेक भट्ट, रविंद्र बुंदेला, हर्ष झा, महेंद्र सक्सेना, नीरज शर्मा, राजेंद्र कुशवाहा की प्रमुख भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment