Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, September 27, 2024

शिवपुरी टेबल टेनिस खिलाडिय़ों का राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर शानदार प्रदर्शन


साक्षी कश्यप ने राज्य शालेय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में द्वितीय स्थान प्राप्त किया

शिवपुरी-दतिया जिले में 20 से 24 सितंबर तक आयोजित मध्य प्रदेश राज्य टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शिवपुरी के टेबल टेनिस खिलाडिय़ों ने बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए शिवपुरी जिले का नाम रोशन किया।

शिवपुरी टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव व प्रशिक्षक सुनील जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि 14 गल्र्स वर्ग में साक्षी कश्यप ने पूरी प्रतियोगिता में बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता में शीर्ष वरीयता प्राप्त सागर की आराध्या राजपूत को छोड़कर बाकी सभी खिलाडिय़ों को पराजित करते हुए पूरे मध्यप्रदेश में द्वितीय स्थान प्राप्त करने में सफलता हासिल की। 14 बॉयज वर्ग में पर्व गुप्ता व शुभांग शर्मा ने टीम प्रतियोगिता में बहुत ही जबरदस्त खेल का प्रदर्शन करते हुए जबलपुर,सागर,उज्जैन की टीम को हराने में सफलता प्राप्त की, लेकिन सेमीफाइनल में भोपाल से हार जाने के कारण फाइनल में प्रवेश करने से वंचित रह गए और कांस्य पदक से ही संतोष करना पड़ा।

साक्षी कश्यप व पर्व गुप्ता 1 जनवरी से 5 जनवरी 2025 तक गुजरात में होने वाली राष्ट्रीय शालेय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश राज्य का प्रतिनिधित्व करेंगे। शिवपुरी के केंद्रीय विद्यालय के छात्र संभव जैन व काव्यांश पाल ने 27 से 31 अगस्त तक हैदराबाद में आयोजित राष्ट्रीय शालेय टेबल टेनिस प्रतियोगिता में शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए लखनऊ की टीम को हराते हुए क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की। टेबल टेनिस खिलाडिय़ों के राज्य व राष्ट्रीय स्तर पर शानदार खेल प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए स्पोर्ट्स ऑफिसर डॉ.के.के.खरे, समस्त पत्रकार बंधुओ व खेल प्रेमियों ने बहुत-बहुत बधाई व शुभकामनाएं दी है।

No comments:

Post a Comment