Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 9, 2024

मध्यप्रदेश राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप में संभव अरोरा मप्र राज्य उपविजेता बना


शिवपुरी-
इंदौर के अभय प्रशाल स्टेडियम में 2 अगस्त से 4 अगस्त तक आयोजित प्रथम मध्यप्रदेश राज्य रैंकिंग टेबल टेनिस चैंपियनशिप में शिवपुरी के मनीष अरोरा के सुपुत्र 8 वर्षीय संभव अरोरा ने पूरी प्रतियोगिता में बेहद शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए सभी खेल प्रेमियों का दिल जीतते हुए अंडर-11 बॉयज वर्ग में मध्यप्रदेश राज्य का उप विजेता रहने का गौरव प्राप्त करते हुए एक बार फिर शिवपुरी का नाम पूरे मध्यप्रदेश में रोशन किया है।

शिवपुरी टेबल टेनिस एसोसिएशन के सचिव व प्रशिक्षक सुनील जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि शिवपुरी के बेहद होनहार खिलाड़ी संभव अरोरा ने पांच वर्ष की उम्र से टेबल टेनिस सीखना शुरू कर दिया और वह पिछले दो वर्षों से मध्य प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ उभरता हुआ खिलाड़ी का खिताब जीत रहा है। इस प्रतियोगिता में उसका शानदार खेल का प्रदर्शन पूरे स्टेडियम में चर्चा का विषय रहा।  इस प्रतियोगिता में शीर्ष वरीयता प्राप्त इंदौर के पुण्यांश जैन से संघर्षपूर्ण मुकाबले में हार जाने के कारण वह मध्यप्रदेश राज्य टेबल टेनिस चैंपियनशिप में चैंपियन बनने से सिर्फ एक कदम दूर रह गया। अंडर 11 गर्ल्स वर्ग में शिवपुरी की 10 वर्षीय आराध्या मित्तल जिसने मात्रा 6 महीने पूर्व ही टेबल टेनिस खेलना शुरू किया है,उसने बहुत ही शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए क्वार्टर फाइनल तक पहुंचने में सफलता प्राप्त की। 

शिवपुरी टेबल टेनिस के अन्य खिलाड़ी बॉयज वर्ग में ध्रुव अरोरा, पर्व गुप्ता, वंदन सांखला, वरुण गुप्ता व माधव कालरा व गर्ल्स वर्ग में निराली गुप्ता, दिव्यांशी जैन, वृद्धि गोयल, साक्षी कश्यप ने भी पूरी प्रतियोगिता में शानदार खेल का प्रदर्शन किया। संभव अरोरा की अभूतपूर्ण व शानदार उपलब्धि के लिए स्पोर्ट्स ऑफिसर डॉ.के.के.खरे व सभी खेल प्रेमियों ने व सभी पत्रकार बंधुओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए बहुत-बहुत बधाई और शुभकमनाएं दी हैं।

No comments:

Post a Comment