Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, August 27, 2024

लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल ने की वरिष्ठ सदस्य दिवंगत प्रमोद गर्ग की स्मृति में वृद्धजनों की सेवा


शिवपुरी-
अपने शब्दों की वाणी और कुशल मंच संचालक के साथ-साथ प्रसिद्ध व्यापारी और लायंस क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल के दिवंगत सदस्य स्व. प्रमोद गर्ग की स्मृतियों को संस्था पदाधिकारी व सदस्यों ने संजोने का कार्य किया और दिवंगत प्रमोद गर्ग स्मृति में सभी लायंस सेन्ट्रल साथी एकत्रित होकर मंगलम् भवन वृद्धाश्रम पहुंचे जहां सभी वृद्धजनों की सेवा करते हुए उन्हें भोजन कराया गया। इस अवसर पर संस्था पदाधिकारी व सदस्यों ने मिलकर सर्वप्रथम दिवंगत प्रमोद गर्ग को अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

जानकारी देते हुए लायंस क्लब शिवपुरी सेन्ट्रल अध्यक्ष लायन पवन सिंघल व सचिव सीए सत्यप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि समाजसेवी संस्था लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल के संस्था के वरिष्ठ सदस्य दिवंगत स्व. श्री प्रमोद गर्ग की स्मृति को संजोते हुए सेवा कार्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसके तहत क्लब के सदस्यों ने मंगालम वृद्धाश्रम में भोजन वितरण किया और उनके परिवार के साथ मिलकर समाज की सेवा की। यहां दिवंगत स्व. श्री प्रमोद गर्ग के पारिवारिक सदस्यगण जिसमें उनके पुत्र डॉ. प्रवीण गर्ग और भतीजे लायन कमल गर्ग शामिल रहे, जिनके द्वारा स्व.प्रमोद गर्ग स्मृति के रूप में आयोजित सेवा कार्य में हाथ बंटाते हुए क्लब के सदस्यों के साथ मिलकर योगदान दिया। इस कार्यक्रम के दौरान वृद्धाश्रम के निवासियों को कपड़े और प्राथमिक चिकित्सा किट वितरित की गई। 

इसके अतिरिक्त भवन की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए क्लब ने एक पंखा भी दान किया। कार्यक्रम में लायंस क्लब के अध्यक्ष पवन सिंघल, सचिव सीए सत्यप्रकाश अग्रवाल और कोषाध्यक्ष जितिन गुप्ता के साथ ही पीडीजी लायन अशोक ठाकुर, डॉ. शैलेंद्र गुप्ता, लायन सतपाल जैन, लायन डॉ. सी. पी. गोयल सहित अन्य सदस्यों ने भी भाग लिया। सभी ने मिलकर इस आयोजन को सफल बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। कार्यक्रम समापन पर संस्था सचिव सीए सत्यप्रकाश अग्रवाल के द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

No comments:

Post a Comment