Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, August 14, 2024

विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल ने निकाली भव्य तिरंगा रैली, तिरंग को हाथ में लेकर एसपी भी हुए शामिल





नवीन सदस्यों को दिलाई त्रिशूल दीक्षा, बांग्लादेश के कट्टरपंथियों का फुंका पुतला

शिवपुरी- हर-घर तिरंगा- घर-घर तिरंगा अभियान के रूप में सेवाभावी संगठन विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल के द्वारा नगर में भव्य तिरंगा रैली निकाली गई। स्थानीय श्रीसिद्धेश्वर स्थित कार्यालय परिसर से बजरंग दल के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं के द्वारा यह तिरंगा रैली निकाली गई जो नगर के विष्णु मंदिर, पुरानी शिवपुरी, गुरूद्वारा चौराहा होते हुए अग्रसेन चौक से होकर अस्पताल चौराहे से होते हुए कोर्ट रोड़ से निकलकर माधवचौक चौराहे पर संपन्न हुई। 

इस तिरंगा रैली में पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ भी हाथों में तिरंगा लेते हुए आजादी के तरानों में शामिल हुए साथ ही संगठन के प्रांत सह संयोजक बजरंग दल रिपुदमन भदौरिया भी मौजूद रहे जिन्होंने समस्त साथियों का मनोबल व उत्साहवर्धन पूरे मार्ग में किया। यहां कार्यालय परिसर में त्रिशूला दीक्षा कार्यक्रम का आयोजन भी किया गया जिसमें संगठन के नवीन सदस्यों की सदस्यता के रूप में उन्हें त्रिशूल दीक्षा दी गई। इस दौरान बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद की इस भव्य तिरंगा रैली में मातृशक्ति भी मौजूद रही साथ ही खुले वाहन में भारत माता के चित्र के साथ आजादी के तरानों की आवाज गुंजायमान पूरे मार्ग पर रही। 

इसके साथ ही माधवचौक चौराहे पर बजरंगदल विश्व हिन्दू परिषद के द्वारा बांग्लादेश कट्टरपंथ के खिलाफ मुखर विरोध दर्ज कराते हुए कट्टरपंथियों का पुतला दहन किया गया। इस अवसरपर सैकड़ों की संख्या में बजरंग दल विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारी व कार्यकर्ता अपने दुपहिया वाहनों पर हाथों में तिरंगा लहराते हुए आजादी का जश्र मनाते हुए नजर आए।

No comments:

Post a Comment