Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, August 18, 2024

हैप्पीडेज हायर सेकेंडरी स्कूल का वार्षिक अलंकरण समारोह हुआ संपन्न


शिवपुरी-
शहर के एबी रोड़ स्थित हैप्पीडेज हायर सेकेंडरी स्कूल का वार्षिक अलंकरण समारोह मुख्य अतिथि विद्यालय संचालिका श्रीमती गीता दीवान, श्रीमती नूतन धीर और विद्यालय प्राचार्य विनय श्रीवास्तव के मुख्य आतिथ्य में संपन्न हुआ।

हैप्पीडेज स्कूल के स्पोर्ट्स डिपार्टमेंट से गिर्राज शर्मा ने बताया कि विद्यालय द्वारा इस अवसर पर 25 सदस्यीय स्टूडेंट काउंसिल यूनिट का गठन किया गया। इस अवसर पर सभी काउंसिल मेंबर को शेशेज एवं बेजेस पहनाकर मुख्य अतिथि के द्वारा अलंकृत किया गया। विद्यालय के हेडबॉय के रूप में कक्षा 12वीं के छात्र राजवीर दांगी एवं हेडगर्ल के रूप में कक्षा 12वीं की छात्रा शैली हैडाऊ का चयन किया गया। स्पोर्ट्स कैप्टन के रूप में प्रथा सिंह तोमर का चयन किया गया जबकि एक्टिविटी कैप्टन के रूप में प्राशी शिवहरे एवं अंजली मोर्य का चयन किया गया। विद्यालय के पांच हाउस से हाउस कैप्टन के रूप में गंगा हाउस से काजल यादव, गोदावरी हाउस से अंजलि बघेल, कावेरी हाउस से पीयूष प्रजापति, नर्मदा हाउस से प्रभदीप कौर और यमुना हाउस से स्पर्श नामदेव का चयन कर सभी को  हाउस टीचर्स के द्वारा बेजेस प्रदान किए गए एवं सभी काउंसिल मेंबर को मुख्य अतिथि के द्वारा बेजेस प्रदान किए गए। 

सभी हाउस कैप्टन, हेड बॉय, हेड गर्ल, स्पोर्ट्स कैप्टन एक्टिविटी कैप्टन ने अपने-अपने ध्वज के साथ एवं काउंसिल मेंबर के द्वारा ड्रम की बीट पर शानदार तरीके से कदमताल करते हुए मार्च पास्ट का शानदार प्रदर्शन किया। विद्यालय प्राचार्य विनय श्रीवास्तव के द्वारा सभी काउंसिल मेंबर को शपथ दिलाई गई। समारोह का समापन कार्यक्रम की  मुख्य अतिथि और विद्यालय प्राचार्य के उत्साहपूर्ण भाषण एवं राष्ट्रगान के साथ किया गया। कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की छात्रा अन्वेषा भार्गव के द्वारा किया गया जबकि बैंड की शानदार प्रस्तुति विद्यालय के छात्र जुबेर, सूर्यांश और देव के द्वारा किया गया। इस अवसर पर विद्यालय के स्टूडेंट एवं शिक्षक एवं शिक्षिकाएं उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment