Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, August 30, 2024

गोला बारूद फैक्ट्री के लिए केंद्रीय मंत्री सिंधिया का आभार


शिवपुरी/कोलारस
। कोलारस विधानसभा क्षेत्र में अडानी ग्रुप द्वारा गोला बारूद की फैक्ट्री लगाए जाने की घोषणा होने पर कोलारस के पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने केंद्रीय मंत्री और स्थानीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव का आभार व्यक्त करते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है।

गौरतलब है कि कोलारस के नगर परिषद के तीन बार अध्यक्ष रह चुके श्री शिवहरे क्षेत्र में किसी बड़े उद्योग कारखाने लगाए जाने के लिए काफी समय से प्रयासरत थे। इसके लिए वे सांसद और केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया से लगातार मांग करते आ रहे रहे थे। श्री शिवहरे की इस मांग को केंद्रीय मंत्री श्री सिंधिया ने बीते दिनों ग्वालियर में हुई उद्योगपतियों की बैठक में पूरा कर दिखाया। वरिष्ठ भाजपा नेता रविन्द्र शिवहरे ने बताया कि उनके द्वारा केन्द्रीय सिंधिया को समय-समय पर अवगत कराया गया, बार-बार केन्द्रीय मंत्री सिंधिया से उद्योग लगाने की मांग रखी गई। 

उक्त जनहित की मांग को केन्द्रीय मंत्री द्वारा गंभीरता से लिया गया और उनकी मेहनत रंग लाई। अडानी समूह के माध्यम से विधानसभा क्षेत्र कोलारस के लिये अभूतपूर्व सौगात ग्राम पाली के पास शासकीय भूमि पर अडानी ग्रुप द्वारा गोला बारूद फेक्ट्री (उधोग)का निर्माण 2500 करोड़ की लागत से 103.00 हेक्टेयर में किया जाएगा। इसके साथ ही बदरवास में संपूर्णता महिलाओं द्वारा संचालित होने बाली विख्यात जैकेट बनाने की फेक्ट्री प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना की जाएगी। इस दौरान सभी प्रशासनिक अधिकारियों व कर्मचारियों का भी विशेष सहयोग रहा है। कोलारस विधानसभा को मिली इस दोहरी सौगात के लिए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का पूर्व नपं अध्यक्ष रविंद्र शिवहरे ने हृदय से आभार और धन्यवाद व्यक्त करते हुए आशा जताई है कि केन्द्रीय मंत्री सिंधिया ऐसा ही स्नेह आशीर्वाद सदा हम सभी क्षेत्र वासियों पर बनाए रखेंगे।

No comments:

Post a Comment