Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, August 14, 2024

एकल अभियान के प्रतिभागियों का अतिथियों ने बढ़ाया मनोबल



देशभक्ति से ओतप्रोत आयोजित हुआ भारत के रंग एकल के संग

शिवपुरी- गत दिवस नक्षत्र गार्डन में एकल अभियान के द्वारा आयोजित देशभक्ति से ओतप्रोत भारत के रंग, एकल के संग कार्यक्रम के प्रतिभागियों का कार्यक्रम में शामिल अतिथियों के द्वारा मनोबल बढ़ाते हुए उत्साहवर्धन किया गया। इस अवसर पर कार्यक्रम में प्रांत प्रचारक विमल जी गुप्ता, विभाग प्रचारक धर्मेंद्र जी बघेल, जिला संघ चालक राजेश गोयल रजत, कोलारस विधायक महेेन्द्र यादव सहित नगर के हैप्पीडेज स्कूल संचालिका श्रीमती गीता दीवान, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, कलेक्टर रविन्द्र चौधारी व पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ शामिल हुए। इसके साथ ही शिवपुरी नगर के अनेक गणमान्य बंधु भगिनी भी एकत्रित हुए और यहां एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियों में एकल सुरताल के बेटे बेटियों ने सबको प्रारंभ से अंत तक सम्मोहित करे रखा। 

एकल समन्वय समिति एवं महिला समिति के अथक परिश्रम का परिणाम शिवपुरी नगर में यह कार्यक्रम अपनी भव्यता के साथ हुआ और बहुत सारे दानदाता उठ खड़े हुए और उन्होंने एक  एक विद्यालय गोद लिए। जिनमें नगर के समाजसेवी नरेन्द्र मजेजी, वीरेन्द्र जैन, गोयल मेडीको से अमन गोयल, नारायण राठौर, विमल जैन, सूरज जैन, राजू बाथम, इन्द्रजीत चावला, सतीश अग्रवाल, श्रीमती अर्चना गुप्ता, अशोक शर्मा के द्वारा एक-एक विद्यालय गोद लिया गया। इसके अलावा एकल सुरताल के संयोजक राजकुमार एवं संयोजिका श्रीमती करुणा ठाकुर का बहुत ही सुंदर समन्वय अपनी टीम के साथ दिखा। पूरी टीम की सुन्दर समन्वय के साथ दी प्रस्तुतीकरण ने सभी को मोह लिया। 

मुख्य वक्ता केंद्रीय प्रचार प्रमुख संजय मालवीय जी ने अपने संक्षिप्त संबोधन से गागर में सागर भर दिया और कम समय में ही इतनी सुंदर तरह से पूरा एकल समझा दिया। संच समिति के बन्धु/भगिनी एवं गुना अंचल की समिति के बन्धु/ भगिनी उपस्थित रहे। कार्यक्रम की समाप्ति के पश्चात एकल सुरताल टीम एवं सभी कार्यकर्ता बन्धु/भगिनी के माथे पर रोली अक्षत लगा राखी बाँधकर उपहार देकर अंचल महिला समिति की बहनों ने रक्षाबंधन उत्सव मनाया जो कि कार्यक्रम की शोभा को और भी भव्यता प्रदान कर गया।

No comments:

Post a Comment