Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, August 1, 2024

कैट एसोसिएशन ने मनाया कारगिल विजय दिवस, दी श्रद्धांजलि


शिवपुरी-
कारगिल विजय दिवस के अवसर पर व्यापारिक संस्था कैट के प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी. पवन जैन के निर्देशन में गत दिवस सामूहिक कार्यक्रम का आयोजन कर श्रद्धांजलि सभा आयोजित की गई। जिसमें मुख्य रूप से सीआरपीएफ सीआईएटी संस्थान के असि.कमाण्डेट नीतेश भदौरिया सहित नगर की विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं ने भागीदारी की व कैट एसोसिएशन की ओर से आयोजित इस श्रद्धांजलि सभा में नगर के गणमान्य नागरिकों ने भी शामिल होकर कारगिल शहीदों को याद किया।
जानकारी देते हुए कैट एसोसिशन के जिलाध्यक्ष गंगाधर गोयल व महासचिव सौरभ सांखला ने बताया कि शहीद दिवस के रूप में कारगिल विजय दिवस कार्यक्रम का आयोजन कैट एसोसिएशन के द्वारा माधवचौक पर किया गया। इस अवसर पर कैट प्रदेश उपाध्यक्ष इंजी.पवन जैन के द्वारा कारगिल में हुए युद्ध पर प्रकाश डाला गया और इस युद्ध में शहीदों के अदम्बय साहस को सराहा गया। इसके साथ ही सीआरपीएफ सीआईएटी संस्थान के अधिकारियों की मौजूदगी में श्रद्धांजलि सभा का संचालन किया गया जिसमें मुख्य रूप से कैट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ रात्रि के समय कैंडल पैदल मार्च निकाला गया जिसमें आम नागरिकों ने भी सहभागिता की और इसके साथ ही कारगिल विजय दिवस की स्मृतियों को संजोते हुए कारगिल शहीदों को याद किया गया। यहां पुष्पांजलि अर्पित करते हुए सभी ने अमर शहीदों के जीवन को स्मृत किया और अपनी भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए शहीद दिवस मनाया। इस दौरान कैट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कारगिल विजय दिवस के अवसर पर सभी नगरवासियों के द्वारा दी गई श्रद्धांजलि के प्रति कैट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष पारस जैन के द्वारा आभार व्यक्त किया।
इन संस्थाओं ने की भागीदारी, अर्पित की श्रद्धांजलि
इस अवसर पर शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए सर्राफा एसोसिएशन के अध्यक्ष तेजमल सांखला अपनी टीम के साथ, मेडिकल एसोसिएशन की ओर से गोपाल अग्रवाल अपनी टीम के साथ, शेयर एंड कम्युनिटी कम्युनिटी संगठन की ओर से सुरेश बंसल अपनी टीम के साथ, कपड़ा व्यापार संघ की ओर से राजकुमार जैन अपनी टीम के साथ, स्थानकवासी संघ के अध्यक्ष राजेश कोचेटा अपनी टीम के साथ, भारत स्काउट एवं गाइड्स के राज्य उपाध्यक्ष तरुण अग्रवाल, भारत स्काउट एवं गाइड्स सचिव कमलकांत कोठारी, प्रिंट मीडिया से संजीव बांझल सहित लायंस क्लब शिवपुरी साउथ की नारी शक्ति विंग ने बड़ी संख्या में शामिल होकर शहीदों की स्मृतियों को संजोया और भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

No comments:

Post a Comment