Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, August 11, 2024

श्रीकृष्ण जन्माष्टमी : सर्व यादव समाज के द्वारा 25 अगस्त को उत्साह के साथ मनाया जाएगा श्रीकृष्ण जन्म उत्सव




कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर किया जा रहा जोर-शोर से जनसंपर्क, निकलेगी विशाल वाहन रैली व चल समारोह

शिवपुरी-आगामी 25 अगस्त को नगर शिवपुरी में भव्य रूप से सर्व यादव समाज के द्वारा अपने आराध्य देव भगवान श्रीकृष्ण जन्म के रूप में श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े उत्साह और उल्लास के साथ मनाया जाएगा। इसे लेकर जोर-शोर से जनसंपर्क कर समाजजनों से जनसंपर्क किया जा रहा है और युवाओं की टोली के द्वारा जय-जयश्रीकृष्ण के जयघोष के साथ समाजजनों और समस्त धर्मप्रेमीजनों को इस आयोजन में आमंत्रित किया जा रहा है।

बताना होगा कि भगवान श्रीकृष्ण जन्म उत्सव के रूप में श्रीकृष्ण जन्माष्टी का पर्व आगामी 25 अगस्त रविवार को है। भगवान श्रीकृष्ण के इस भव्य जन्मोत्सव में सर्व समाज और धर्मप्रेमीजनों का समावेश हो इसे लेकर वृहद स्तर पर सर्व यादव समाज के द्वारा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पर्व की तैयारियां की जा रही है। शिवपुरी जिले के विभिन्न क्षेत्रों में युवाओं की टोलियों के द्वारा आगामी 25 अगस्त रविवार को आयोजित श्रीकृष्ण जन्माष्टमी कार्यक्रम में समस्त धर्मप्रेमीजन शामिल हो उन्हें जय-जयश्रीकृष्ण के जयघोष के साथ आमंत्रित किया जा रहा है। 

इस वर्ष श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर सर्व यादव समाज के द्वारा विशाल वाहन एवं चल समारोह रैली के रूप में निकाला जाएगा। यह भव्य समारोह प्रात: 10 बजे स्थानीय गांधी पार्क मानस भवन से प्रारंभ होगा जो नगर के विभिन्न मार्गों से होते हुए झांसी रोड़ स्थित श्रीराधा-कृष्ण मंदिर परिसर पर संपन्न होगा जहां विधि-विधान से पूजन-अर्चना के साथ रात्रि के समय भजन संध्या के आयोजन के साथ श्रीकृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। समस्त यादव समाज के द्वारा इस भव्य आयोजन में समस्त यादव समाज व समस्त सनातनियों से आयोजित विशाल वाहन रैली में शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया गया है।

No comments:

Post a Comment