Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, August 25, 2024

थाना करैरा पुलिस द्वारा चोरी गई 08 मोटर सायकिले बरामद कर 04 आरोपी किए गिरफ्तार


शिवपुरी-
थाना करैरा पुलिस के द्वारा मुखबिर की सूचना पर जब एक चोर को पकड़ा गया तो आरोपी और उसके अन्य साथियों के पास से पुलिस ने 8 चोरी गई बाईकें जब्त की गई और आरोपियों के विरूद्ध चोरी का प्रकरण पंजीबद्ध कर मामला विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक अमन सिंह, अति.पुलिस अधीक्षक संजीव मुले के निर्देशन एवं एस.डी.ओ.पी. शिवनारायण मुकाती के मार्गदर्शन में भ्रमण के दौरान थाना करैरा पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि रोहित गौतम निवासी घूघसी ग्राम रमगढा के हार मे चोरी की मोटर साइकिल बेचने के लिए रखे हुए है। मुखबिर की सूचना की तस्दीक हेतु थाना प्रभारी करैरा विनोद छावई के द्वारा पुलिस टीम के साथ मुखविर द्वारा बताये स्थान पर पहुंचे तो पुलिस के वाहन व फोर्स को देख कर आरोपी भागा, तभी पुलिस टीम द्वारा घेरकर पकडा और आरोपी रोहित उर्फ छोटे पुत्र हरी सिहं गौतम उम्र 23 साल निवासी ग्राम घूघसी थाना बडौनी जिला दतिया मिला, 

आरोपी के पास रखी दो बाईकों सबंध मे कागजात चाहे तो सभी मोटर साइकिल बिना नम्बर की होना पाई गई तथा वाहन के कागजात मोके पर नहीं दिये और मोटरसाइकिल को चोरी कर बेचना पाया गया। इस दौरान आरोपी से पूछताछ में बताया कि उसके साथ सतेन्द्र रावत, विजय शाह, संजय उर्फ गांधी कुशवाह ने भी चोरी की थी, उक्त आरोपीगणो से 02-02 मोटर साइकिल कुल 08 मोटरसाइकिल को विधिवत जप्त कर बाद आरोपीगणो को विधिवत गिरफ्तार किया गया एवं आरोपी के विरूद्ध थाना कौरा पर अप.क्र. 615/24 धारा 303(2), 317(4), 317 (5) बीएनएस कायम कर विवेचना में लिया गया है। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी निरी.विनोद सिंह छावई, उनि के.पी. शर्मा, सउनि प्रवीण त्रिवेदी, आर हरेन्द्र गुर्जर, आर देवेश तोमर, मत्स्येन्द्र सिहं, सुरेन्द्र रावत, आलोक जैन, आर राधेश्याम जादौन शामिल रहे।

No comments:

Post a Comment