Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, July 6, 2024

लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल ने की वृद्ध जनों की सेवा



सेवा कर भोजन कराते हुए आवश्यक सामग्री भी बांटी

शिवपुरी- समाजसेवी संस्था लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल के द्वारा अपने सेवा कार्यकाल 2024-25 को लेकर संस्था के द्वारा स्थानीय अस्पताल चौराहा स्थित मंगलम वृद्ध आश्रम पहुंचकर वृद्धजनों की सेवा की गई और उन्हें आवश्यक सामग्री भी बांटी। इस अवसर पर लायंस क्लब की पीएसटी टीम के साथ अन्य क्लब के साथी मौजूद रहे।

जानकारी देते हुए लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल अध्यक्ष पवन सिंघल व सचिव सी ए सत्यप्रकाश अग्रवाल ने बताया कि लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल के नवीन सत्र 2024-25 की शुरुवात से ही संस्था की कार्यकारणी के द्वारा समाज सेवा के कार्य प्रारंभ कर दिए गए है इसी क्रम मे गत दिवस स्थानीय अस्पताल चौराहा स्थित मंगलम ब्रद्ध आश्रम पहुंच कर संस्था अध्यक्ष लायन पवन सिंघल ने अपनी बेटी नित्या के प्रथम जन्मदिन के उपलक्ष्य मे अपने लायंस क्लब सदस्यो के साथ वृद्धजन आश्रम के सभी बुजुर्गजनों को भोजन प्रसादी कराई साथ ही साथ लायन राजीव भटिया एवं लायन संदीप जैन की सोजन्य से यहाँ वृद्धजनों को आवश्यक सामग्री के रूप में मो?े एवं टॉवल भी उपलब्ध करवाए गए

साथ ही इस मोके पर  मौजूद लायन डॉक्टर शैलेन्द्र गुप्ता के द्वारा सभी आश्रम के लोगो को साफ सफाई से रहने को कहा जिससे बीमारी का खतरा कम से कम हो। इस अवसर पर लायंस क्लब शिवपुरी सेंट्रल संस्था के कोषाध्यक्ष लायन जितिन गुप्ता, के साथ लायन एस एन उपाध्याय, लायन अमित गुप्ता, सतीश शर्मा,आनंद गुप्ता, पंकज जैन, अंकित खंडेलवाल, रविशंकर जी मुख्य रूप से मौजूद रहे। कार्यक्रम समापन पर आभार प्रदर्शन संस्था सचिव सी ए सत्यप्रकाश अग्रवाल ने व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment