Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, July 24, 2024

अवैध जहरीली शराब को लेकर कोतवाली पुलिस ने की कार्यवाही, दो आरोपी किए गिरफ्ता


शिवपुरी
- पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड, एएसपी संजीव मुले व एसडीओपी संजय चतुर्वेेदी के निर्देशन में थाना प्रभारी रोहित दुबे के द्वारा अवैध रूप से जहरीली शराब को लेकर कार्यवाही की गई जिसमें दो आरोपियों के साथ जहरीली शराब को बरामद करते हुए आरोपियों के विरूद्ध प्रकरण पंजीबद्ध करते हुए मामला विवेचना में ले लिया है।

थाना कोतवाली टीआई रोहित दुबे द्वारा नशीले पदार्थो का विक्रय करने वाले एवं नशीले पदार्थों का सेवन करने वाले व्यक्तियों पर कार्यवाही करने हेतु दो टीमें बनाई गई जिसमें मुखविर के बताये स्थान पुरानी रेल्वे स्टेशन के पास शिवपुरी पर एक व्यक्ति सफेद रंग की प्लास्टिक की कट्टी में जहरीली शराब लेकर बेचने की फिराक में बैठा युवक पकड़ा और उसके कब्जे से जहरीली शराब बरामद की गई, दूसरी टीम के द्वारा मुखविर के बताये स्थान फोरलेन दर्रोनी तिराहा शिवपुरी पर जाकर दविश दी तो वहां पर एक व्यक्ति सफेद रंग की प्लास्टिक की कट्टी में जहरीली शराब लेकर बेचने की फिराक में बैठा पाया गया, उसके कब्जे से जहरीली शराब विधिवत जप्त कर आरोपीगणों के विरूद्ध आवकारी अधिनियम की धारा 34(1), 49क के तहत अपराध पंजीवद्ध गये एवं आरोपीगणों को गिरफ्तार किया गया। 

पकड़े गए आरोपियों में आकाश उर्फ कल्लू जाटव निवसी नबाब साहब रोड शिवपुरी पर पूर्व से अप.क. 428/19 धारा 8/27 एनडीपीएस एक्ट एवं अप.क. 619/19 धारा 8/27,29 एनडीपीएस एक्ट के पंजीवद्ध है एवं आरोपी आशू बाढई निवासी नमो नगर शिवपुरी के विरूद्ध अप. क्रमांक 429/19 धारा 8/27 एनडीपीएस एक्ट का पंजीवद्ध है जो कि उक्त आरोपीगण के प्रति आदतन अपराधी होने को दर्शाता है। कोतवाली पुलिस द्वारा पूर्व से में भी कार्यवाहियां की जा चुकीं है और ऐसे व्यक्तियों पर कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी। इस कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली टीआई रोहित दुबे, सउनि अमृतलाल, प्रआर रघुवीर सिंह, प्रआर रविन्द्र सिनोरिया, प्रआर. नरेश यादव,आर राहुल कुमार, आर भूपेन्द्र यादव, आर जितेन्द्र रावत, एवं आर. हिमांशु शर्मा की सराहनीय भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment