Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, July 27, 2024

आदिवासी महिला के साथ मामा-भांजे ने मिलकर किया सामूहिक दुष्कर्म, सहरिया क्रांति ने की कार्रवाई कर दोषियों को सजा दिलाने की मांग


नरवर थाना पुलिस पर असुनवाई का आरोप, कार्यवाही की मांग

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के नरवर थाना क्षेत्र में एक गंभीर घटना में,यहाँ एक विधवा आदिवासी महिला के साथ दो लोगों ने रात के समय सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पीडि़त महिला ने अपने साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को करते हुये बताया कि 19 जुलाई 2024 को जब वह अपने भाई के घर नरवर गई थीं, तब यह घटना घटी। रात के लगभग 3 बजे, जब पीडि़त महिला घर के बाहर खटिया पर सो रही थीं, तभी नरवर के ही निवासी अजय कुशवाह और उनके मामा राजू कुशवाह वहाँ आए। 

प्रार्थिया के अनुसार राजू कुशवाह ने उसके हाथ पकड़कर मुँह पर कपड़ा दबा दिया और इसके बाद अजय कुशवाह ने उसके साथ बलात्कार किया। इसके पश्चात, राजू कुशवाह ने भी उसके साथ वही कृत्य किया। दोनों ने उसे धमकी दी कि यदि उसने इस घटना की रिपोर्ट की तो उसे जान से मार देंगे। इस घटना के बाद, पीडि़त ने सुबह नरवर थाने में शिकायत करने का प्रयास किया, लेकिन वहाँ के स्टाफ ने कहा कि वह अन्य मामलों में व्यस्त हैं और आश्वासन दिया कि वे स्वयं घटना स्थल पर आएंगे। लेकिन बार-बार प्रयास करने के बावजूद, पुलिस ने मामले को दर्ज नहीं किया और न ही कोई कानूनी कार्रवाई की। 

सुनीता ने कहा कि उनकी शिकायत को अनसुना कर दिया गया और थाने में कोई कायमी नहीं की गई। इस गंभीर मामले में पीड़िता ने थाना प्रभारी के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है और अजय कुशवाह और राजू कुशवाह के खिलाफ दण्डात्मक कानूनी कार्यवाही की अपील की है। स्थानीय समुदाय और सहरिया क्रांति ने भी पुलिस प्रशासन से इस मामले में तुरंत कार्रवाई करने और दोषियों को सजा दिलाने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment