Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, June 19, 2024

पोहरी तहसीलदार निशा भारद्वाज की अवैध खनन के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही



शिवपुरी-
जिला कलेक्टर रविन्द्र चौधरी के निर्देशन में पोहरी तहसील की नवागत तहसीलदार श्रीमती निशा भारद्वाज के द्वारा अवैध उत्खनन और परिवहन के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्यवाही को अंजाम दिया गया है। जिसके चलते इस कार्यवाही से अवैध उत्खननकर्ताओं में हड़कंप की स्थिति निर्मित है फिलहाल तहसीलदार के द्वारा की गई कार्यवाही में जब्त की गई सामग्री को थाना पोहरी के सुपुर्द किया गया है।

बताना होगा कि पोहरी क्षेत्र में नवागत तहसीलदार के रूप में श्रीमती निशा भारद्वाज ने कमान संभाली है। पदभार संभालते ही मध्यप्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव के द्वारा दिए गए निर्देशों के तहत अवैध उत्खनन और परिवहन के क्षेत्र में कार्यवाही के निर्देश दिए गए है। इसके पालन में जिला कलेक्टर रविन्द्र चौधरी के निर्देशन में तहसीलदार श्रीमती निशा भारद्वाज ने भी शासन के परिपालन में अवैध रूप से पोहरी क्षेत्र में हो रहे उत्खनन और परिवहन को लेकर ताबड़तोड़ कार्यवाही की है जिसके चलते ग्राम सौंसा तहसील पोहरी में तहसीलदार के द्वारा कार्यवाही करते हुए मौके से दो ट्रेक्टर व एक हाईड्रा ट्रैक्टर वाहन को अवैध खुदाई करते हुए मौके से ही मय भरे हुए अवैध परिवहन के साथ पकड़ा गया और इन पकड़े गए वाहनों को पोहरी थाने में सुपुर्द किया गया। इस दौरान इस कार्यवाही में नायब तहसीलदार प्रमोद सिंह तोमर एवं आर.आई. अशोक झा व पटवारी एवं स्थानीय पुलिस प्रशासन मौजूद रहा।

इनका कहना है-
माननीय मुख्यमंत्री एवं जिला कलेक्टर के निर्देशन में पोहरी क्षेत्र में अवैध उत्खनन और परिवहन को लेकर कार्यवाही की गई है जिसमें मौके से अवैध परिवहन करते हुए ट्रेक्टर ट्रॉली व हाईड्रा वाहन को पकड़कर थाना पोहरी के सुपुर्द कर दिया गया है, इस तरह की कार्यवाही आगे भी लगातार जारी रहेगी।
श्रीमती निशा भारद्वाज
तहसीलदार, पोहरी, जिला शिवपुरी

No comments:

Post a Comment