Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, June 14, 2024

लायंस क्लब साउथ की नॉमिनेशन कमेटी की बैठक आयोजित, 024-25 के लिए नव गठित कार्यकारिणी हुई मनोनीत


नवीन सत्र 2024-25 के लिए नव गठित कार्यकारिणी हुई मनोनीत

शिवपुरी-प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय सेवाभावी संस्था लायंस क्लब शिवपुरी साऊथ के द्वारा आगामी सत्र 2024-25 के लिए नॉमिनेशन कमेटी की बैठक स्थानीय होटल पीएस में आयोजित की गई जिसमें सर्वसम्मति से नवीन सत्र के लिए अध्यक्ष की घोषणा की गई।

लायंस क्लब साउथ अध्यक्ष लायन कोमल राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि जैसा की परम्परा है कि हर वर्ष लायन क्लब द्वारा अपने नए अध्यक्ष को चुना जाता है और इस तरह से क्लब के हर सदस्य को एक बार अध्यक्ष बन कर अपने क्लब को और ऊचाईयो में ले जाने का मौका मिलता है, इसी प्रकिया के तहत होटल पी एस में क्लब के नॉमिनेशन कमेटी के अध्यक्ष लायन नरेंद्र जैन (भोला ) नमिनेशन कमेटी के सदस्यों लायन मीना जैन, लायन सुरेखा माहेश्वरी लायन एन के बंसल ने सर्वसम्मति से अपना प्रस्ताव क्लब की साधारण सभा में रखा और सभी लायन सदस्यों की सार्वजनिक सहमति से आगामी पीएसटी(अध्यक्ष,सचिव, कोषाध्यक्ष) और कैबिनेट की घोषणा लायन एन के बंसल द्वारा की गई। इस दौरान कार्यक्रम का सफल संचालन लायन हेमंत नागपाल द्वारा किया गया।

1 जुलाई से अपने सेवा कार्यकाल की शुरूआत करेगी करेगी नवीन टीम
लायंस साउथ अध्यक्ष लायन कोमल राणा ने बताया कि लायंस क्लब शिवपुरी साउथ की यह नवीन कार्यकारिणी अपना सेवा कार्यकाल आगामी 1 जुलाई से शुरू करेगी।  उन्होंने बताया कि क्लब की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए हमनें नई टीम का चुनाव किया है और पूरी उम्मीद है कि यह टीम पूरी ऊर्जा के साथ अपना कार्यकाल पूरा करेगी। इस अवसर पर कार्यक्रम में उपस्थित होकर सभी लायन मेंबरों ने नई टीम का उत्साहवर्धन किया। जिसमें लायन जयदीप महेशवरी, लायन संगीता पवन जैन, लायन ममता संजीव जैन, लायन जे पी जैन, लायन आरती शर्मा, लायन कुमुद दीपक अग्रवाल, लायन जितेन्द्र सिंह राणा, लायन रजनी नारायण राठौर, लायन सीमा गंगाधर गोयल, लायन नीलम सुनील भिसानी, लायन रितु गोयल, लायन वर्षा सुनील जैन, लायन प्रवीण गुप्ता, लायन नीतू पवन जैन, लायन नीलू-प्रवीण जैन, लायन रविंद्र गोयल, लायन सुमति बंसल, लायन रवि गोयल, लायन ऊषा सतीश मंगल, लायन रूचि रितेश सांखला, लायन मंजू सतीश अग्रवाल, लायन कविता महेश गुप्ता, लायन कुसुम गिर्राज ओझा, लायन मयंक भार्गव, लायन प्रगति पवन जैन, लायन नीरजय जैन, लायन लता मुकेश जैन, लायन राधा रामकुमार अग्रवाल आदि उपस्थित रहे, इन सभी लायन साथियों ने आगामी सत्र 2024-25 के नवीन अध्यक्ष लायन सौरभ सांखला, सचिव लायन बृजमोहन गोयल, कोषाध्यक्ष लायन विवेक अग्रवाल और केबिनेट को अपनी सम्मति प्रदान की और साथ ही शुभकामनायें दीं। कार्यक्रम के अंत में लायन सुरेखा माहेश्वरी ने आभार व्यक्त किया।

No comments:

Post a Comment