Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, May 31, 2024

महिन्द्रा ट्रेक्टर के वाईस प्रेसीडेंट परीक्षित घोष आए शिवपुरी प्रवास पर, कृषकों से की मुलाकात




सिद्धिविनायक ट्रेडिंग कंपनी के द्वारा किया गया भव्य स्वागत, एक साथ दर्जन भर ट्रेक्टरों की हुई डिलीवरी

शिवपुरी- खेती किसानों के लिए अग्रणीय हर परिस्थिति में कार्य करने वाले महिन्द्रा ट्रेक्टर के वाईस प्रेसीडेंट(सेल्स एण्ड कस्टमर केयर) परीक्षित घोष अपने शिवपुरी प्रवास पर आए और यहां उनके आगमन पर मनियर वायपास मार्ग स्थित सिद्धि विनायक ट्रेडिंग कंपनी पर भव्य ऐतिहासिक स्वागत किया गया। यहां ढोल-नगाड़ों के साथ जोरदार आतिशबाजी की गई और वाईस प्रेसीडेंट परीक्षित घोष की आगवानी सिद्धि विनायक ट्रेडिंग के डायरेक्टर विकास अग्रवाल (वॉली) एवं विनय गुप्ता परिवार के द्वारा की गई। 

यहां परिवार की लाड़ली बिटिया के द्वारा सर्वप्रथम वाईस प्रेसीडेंट श्री घोष का तिलक करते हुए सिद्धि विनायक ट्रेडिंग की ओर से पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। इसके साथ ही यहां कृषकों से श्री घोष ने मुलाकात की और उनके कृषि अनुभवों की जानकारी प्राप्त की साथ ही कंपनी के प्रतिनिधियों से चर्चा करते हुए मध्यप्रदेश में महिन्द्रा ट्रेक्टर को लेकर अनेकों खूबियों के बारे में बताया। इस दौरान मप्र स्टेट हेड रोहित गुप्ता एवं एरिया मैनेजर ग्वालियर से मृत्युंजय नागर भी मौजूद रहे जिनका भी स्वागत पुष्पगुच्छ भेंट करते हुए सिद्धि विनायक ट्रेडिंग कंपनी की ओर से किया गया।

प्रदेश के वाईस प्रेसीडेंट परीक्षित घोष सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के आगमन पर यहां दर्जन भर से अधिक कृषकों को महिन्द्रा ट्रेक्टर की डिलीवरी की गई और सेल्स में बहुत ही शानदार कार्य किया गया जिसकी प्रशंसा स्वयं श्री घोष सहित मप्र स्टेट हेड रोहित गुप्ता एवं ग्वालियर एरिया मैनेजर मृत्युंजय नागर के द्वारा की गई। इस अवसर पर अतिथियों के स्वागत सम्मान पश्चात सभी कृषकों के साथ फोटो शूट किए गए और तत्पश्चात श्री घोष अपने आगामी गतंव्य ग्वालियर की ओर रवाना हो गए। सभी अतिथियों के आगमन पर सिद्धि विनायक ट्रेडिंग के डायरेक्टर विकास अग्रवाल (वॉली) एवं विनय गुप्ता के द्वारा आभार प्रकट किया गया।

No comments:

Post a Comment