Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, May 31, 2024

वात्सल्य समूह संस्था ने खेल परिसर में बच्चों का बढ़ाया उत्साहवर्धन, वितरित किए केले




जिला खेल अधिकारी ने सेवाभावियों के प्रति किया आभार प्रकट, कहा बच्चों का उत्साहवर्धन उन्हें मोटिवेट करता है

शिवपुरी- खेल भले ही कोई भी हो लेकिन समर कैंप में भाग लेने वाले हरेक खिलाडिय़ों का उत्साहवर्धन करने के लिए शहर के समाजसेवी श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर पहुंच रहे है। गत दिवस जहां जड़ीबूटी परिवार के द्वारा इन समर कैंप में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों को फू्रट वितरण किया गया तो वहीं गत दिवस गौरव विरमानी व उनकी पत्नि श्रीमती सोनिया विरमानी के द्वारा भी बच्चों के लिए शीतल पेय पदार्थ के रूप में रूहअफजा का वितरण किया गया।

इसके साथ ही अब इसी श्रृंखला में सेवाभावी संस्था वात्सल्य समूह के अध्यक्ष मनीष जैन (मावा वाले) के द्वारा समर कैंप में भाग ले रहे और अन्य सभी खिलाडिय़ों व उनके कोचों के लिए उत्साहवर्धन स्वरूप केलों का वितरण किया गया। यहां हरेक खिलाड़ी को दो-दो केले वितरित किए गए और उन्हें नियमित रूप से खेल परिसर आकर अपने स्वास्थ्य के प्रति सजग रहने का आह्वान भी किया गया। इसके साथ ही श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर के प्रमुख जिला खेल अधिकारी डॉ.के.के.खरे के द्वारा सभी सेवाभावियों के प्रति आभार प्रकट किया गया कि वह निश्चित ही इन सभी खिलाडिय़ों और समर कैंप में भाग लेने वाले खिलाडिय़ों के उत्साहवर्धन स्वरूप कोई ना कोई सेवा गतिविधि खेल परिसर में कर रहे है जिससे यह बच्चे भी मोटिवेट होते है और इस तरह से आगे भी अन्य समाजसेवी व सेवाभावी आगे आऐंगें और खिलाडिय़ों के लिए हर संभव सहयोग प्रदान करें। 

इस अवसर पर रेंजर गोपाल सिंह भी मौजूद रहे जिन्होंने भी इस सेवा कार्य की प्रशंसा की। इसके साथ ही सेवा कार्य में वात्सल्य समूह संस्था के द्वारा किए गए केले वितरण कार्यक्रम में एड.विष्णु गोयल, समाजसेवी जिनेश (टीटू)जैन, दीपक गोयल, भरत श्रीवास्तव पटवारी,  जय भारत पैथोलॉजी संचालक सुभाष कुशवाह, लव अग्रवाल, राजू यादव (ग्वाल) आदि सहित अन्य लोग मौजूद रहे जिन्होंने हरेक खिलाड़ी व खेल परिसर आए उनके अभिभावकों को केले वितरित किए।

No comments:

Post a Comment