Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, May 30, 2024

काफी पर चर्चा के तहत ट्रियो दिवस के रूप में जेसीआई डायनेमिक पहुंची प्रतिष्ठान संचालकों के पास


ई-बैंकिग और बैंक संबंधित फ्राड कॉल को लेकर एसबीआई प्रबंधने से की चर्चा

शिवपुरी- समाजसेवा के साथ-साथ व्यापारिक क्षेत्र में भी दुकान संचालक किस तरह से अपने व्यापार को आगे बढ़ा रहे है इसे लेकर समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक के द्वारा ट्रियो दिवस के प्रथम दिन ग्वालियर वायपास स्थित चूल्हेवाला रेस्टोरेंट पहुंची और यहां रेस्टोरेंट संचालक से उनके अनुभवों को समझा, इसके साथ ही बैंक संबंधित नेट बैंकिंग और फ्रॉड कॉल को लेकर एसबीआई बैंक पहुंचकर प्रबंधन से चर्चा की गई।

जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक संस्था की अध्यक्ष कविता अरोरा व सचिव शिल्पा दुबे ने संयुक्त रूप से बताया कि इन दिनों जेसीआई के द्वारा विभिन्न प्रकल्पों के माध्यम से कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। इसी क्रम में व्यापारिक प्रतिष्ठानों से चर्चा को लेकर ट्रियो दिवस के प्रथम दिन ग्वालियर वायपास पर संस्था की पदाधिकारी डॉ.सुषमा पाण्डे, उपाध्यक्ष मीना दुबे, कोषाध्यक्ष पिंकी गोस्वामी, निशा शर्मा आदि महिलाओं के साथ मिलकर चूल्हेवाला प्रतिष्ठान पर पहुंचे, यहां कॉफी पर चर्चा करते हुए बिजनिस ट्यकॉन के रूप मे संस्थान संचालक से चर्चा की गई जिसमें अनीता शिवहरे शासकीय शिक्षिका मिली जिन्होंने अपने अनुभवों को बताया। इसके साथ ही प्रतिष्ठान संचालक से भी उनके कार्य क्षेत्र के अनुभवों की जानकारी प्राप्त की और अंत में उनके कार्यों को प्रोत्साहन देते हुए स्मृति चिह्न देकर पुरूस्कृत किया गया। 

इसके साथ ही एसबीआई बैंक पहुंचकर यहां शाखा के प्रबंधक हितेन्द्र सिंह भदौरिया से नेट बैंकिंग और फ्राड कॉल को लेकर चर्चा की गई व जागरूकता कार्यक्रम किए जाने पर सहमति व्यक्त की। यहां संस्था अध्यक्ष जेसी कविता अरोरा, सचिव शिल्पा दुबे, कोषाध्यक्ष पिंकी गोस्वामी, ज्योति त्रिवेदी, साधना शर्मा, मोनिका तोमर, मंजू शाक्य, सीमा वर्मा, सोनिया चौधरी, उमा वशिष्ठ एवं अन्य जेसीआई डायनेमिक सदस्यों के साथ मिलकर शाखा प्रबंधक को महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने पर मोमंटो प्रदान कर सम्मानित किया गया और इस अनुकरणीय सेवाओं के प्रति आभार प्रकट किया गया। 

इसके साथ ही बचपन प्ले स्कूल में भी ट्रियो के द्वितीय दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें स्कूल एवं कॉलेज से संबंधिज जानकारी बचपन स्कूल की डायरेक्टर डॉ.सुषमा पाण्डे के द्वारा जबकि इनोवेटिव स्कूल एवं हॉलीवड स्कूल की संचालिका श्रीमती पिंकी गोस्वामी के द्वारा भी अपने अनुभवों को बताया और बेहतर शिक्षा कार्यप्रणाली के बारे में जानकारी प्रदान की। डॉ.सुषमा पाण्डे एवं पिंकी गोस्वामी का भी यहां मोमंटो प्रदान कर अनुकरणीय सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया।

No comments:

Post a Comment