Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, March 3, 2024

बिहार की रेली कर आज शिवपुरी आऐंगें राहुल गांधी, ग्वालियर वायपस से शुरू करेंगें रोड़ शो


दौरे में हुआ परिवर्तन, अब आदिवासियों से  नहीं होगा संवाद, झांसी तिराहा से हवाईपट्टी पहुंचकर गुना को होंगें रवाना

शिवपुरी। मौसम के मिजाज ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के दौरे को भी प्रभावित किया है। एक ओर जहां रविवार को राहुल गांधी की भारत जोड़े न्याय यात्रा को लेकर सतनबाड़ा में आदिवासियों से संवाद, प्रेसवार्ता और कठमई से रोड़ शो की तैयारी की गई थी तो वहीं उन्हें आनन फानन में बिहार में महागठबंधन की रैली में शामिल होने के लिए बिहार जाना पड़ा। अब बिहार से लौटकर राहुल गांधी सोमवार सुबह हवाई पट्टी पहुंचे और शहर के ग्वालियर वायपास से रोड़ शो करते हुए झांसी तिराहा होकर हवाई पट्टी पहुंचेंगें जहां से वह सीधे गुना के लिए रवाना होंगें। अब कोलारस और बदरवास में रोड़ शो होगा जबकि प्रस्तावित ठहराव कार्यक्रम भी स्थगित कर दिया गया।

शहर कांग्रेस अध्यक्ष ने की भव्य स्वागत की तैयारी
शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल के द्वारा सांसद व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के भव्य आगमन को लेकर स्वागत तैयारियां की गई है। यहां गांधी सेवाश्रम परिसर पर पहुंचकर मोहित अग्रवाल के द्वारा अपने सैकड़ो कांग्रेसजनों के साथ मिलकर राहुल गांधी का स्वागत किया जाएगा और पुष्पवर्षा की जाएगी। इसके साथ ही जोरदार आतिशबाजी और रोड़ शो में पूरे समय शहर कांग्रेस पार्टी पूर्ण निष्ठा के साथ रहेगी।

जिला कांग्रेस  अध्यक्ष ने बताया 8:30 बजे हवाई पट्टी पर उतरेंगें राहुल गांधी
जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी सोमवार को शिवपुरी की हवाई पट्टी पर हेलीकॉप्टर से सुबह करीब 8:30 बजे उतरेंगे। इसके बाद वह शहर में रोड शो करेंगे। उसके बाद वह कोलारस विधानसभा के कोलारस कस्बे और बदरवास कस्बे में रोड शो करेंगे। तीनों ही जगह वह वाहन पर सवार होकर आमसभा को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि जिले में राहुल गांधी का सतनबाड़ा में आदिवासियों से होने वाला संवाद का कार्यक्रम व प्रेसवार्ता स्थगित हो गई है। इसके अलावा कोलारस विधानसभा के बदरवास तहसील के बरखेड़ा ग्राम में राहुल गांधी रात्रि विश्राम करने वाले थे। वह भी कार्यक्रम स्थगित हो गया है। राहुल गांधी शिवपुरी जिले में रात विश्राम का कार्यक्रम स्थगित हो गया है।

No comments:

Post a Comment