Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, March 28, 2024

हत्या के आरोपी को खनियाधाना पुलिस ने 72 घंटे में किया गिरफ्तार


शिवपुरी
। जिले के खनियाधाना पुलिस ने हत्या के आरोपी को मात्र 72 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि पैसों के लेनदेन को लेकर आरोपी और मृतक का विवाद हुआ था। विवाद में आरोपी ने आवेस में आकर युवक की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने हत्या की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी की तलास शुरू कर दी। पुलिस ने हत्या के 72 घंटे अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इस मामले में खनियाधाना ने पुलिस ने हत्या के फरार आरोपी की गिरफ्तारी हेतु घटना स्थल के आस पास के गांवों में पूछताछ की। इसके बाद मुखबिर की सूचना पर से पुलिस ने फरार आरोपी संतू उर्फ संतोक आदिवासी पुत्र चुन्ना आदिवासी उम्र 23 साल निवासी ग्राम सिमलार को गिरफ्तार कर पूछताछ की। आरोपी संतू उर्फ संतोक ने अपना अपराध स्वीकार किया। आरोपी ने बताया कि उसका व मृतक बलवीर यादव का पैसों के लेन देन का विवाद था घटना की रात में दोनों में आपस में झगडा हुआ तो आवेश में आकर मैंने बलवीर की हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी को विधिवत गिरफ्तार कर आरोपी से घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व टूटी हुई बंन्दूक को जप्त किया गया आरोपी को आज माननीय न्यायालय में पेश किया जाएगा। 

खनियाधाना पुलिस की इस सफलता पर पुलिस अधीक्षक महोदय श्री अमन सिंह राठौड़ ने टीम की प्रशंसा की है और टीम को पुरुष्कृत करने की घोषणा की है। इस गिरफ्तारी में थाना प्रभारी खनियाधाना अशोक बाबू शर्मा के अलावा, मनोज कुमार सरयाम, अरविन्द्र सिंह जाट, अरुण कुमार वर्मा, प्रकाश सिंह कौरव, गुलशन सोनकर, जितेन्द्र रायपुरिया, हीरा सिंह पाल, नरेन्द्र पाल, राघवेन्द्र सिंह, रवि बाथम, मोहित शर्मा, लाल सिंह, बलराम, धर्मेन्द्र, संदीप, देवेश, सत्यम बैरागी थाना खनियाधाना, कप्तान सिंह (18वी. वाहिनी, गनर), आनंद लिटोरिया एसडीओपी कार्यालय पिछोर की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment