Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 16, 2024

गांव गांव जाकर भाजयुमो आयोजित करेगा युवा चौपाल : नवनीत सेन



युवा चौपाल अभियान को लेकर भाजपा जिला कार्यालय पर जिला स्तरीय कार्यशाला आयोजित

शिवपुरी। भारतीय जनता युवा मोर्चा ने 24 फरवरी से 5 मार्च तक चलायें जाने वाले युवा चौपाल अभियान की तैयारी को लेकर जिला स्तरीय कार्यशाला भाजपा जिला कार्यालय कोठी नं. 1 पर आयोजित हुई। जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम उपस्थित रहे। बैठक का मुख्य उद्देश्य युवा मोर्चा द्वारा संपूर्ण जिले में 24 फरवरी, 2024 से 5 मार्च तक प्रत्येक ग्राम, पंचायत/शक्तिकेंद्र व वार्ड स्तर पर युवा चौपल के कार्यक्रम आयोजित करेगा, जिसमें 18 से 35 वर्ष के युवाओ को जोड़ा जायेगा।

युवा चौपाल के कुशल क्रियान्वयन के लिए भाजयुमो प्रत्येक विधानसभा में 10-10  विस्तारको की नियुक्ति करेगा। बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष राजू बाथम ने कहा हमारे देश में युवाओं का बहुत बड़ा महत्व है। पार्टी की रीति और नीति को अंतिम छोर तक के व्यक्ति तक पहुंचाने की जिम्मेदारी भाजयुमो के कार्यकर्ताओं के कंधों पर है। आज का युवा मोर्चा कल की भाजपा है। निमित्त युवा मोर्चा के समस्त जिला पदाधिकारी, मंडल अध्यक्ष एवं मंडल कार्यकारिणी के समस्त कार्यकर्ताओं साथ बैठक की गई।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष नवनीत सेन द्वारा युवा मोर्चा के माध्यम से किस प्रकार से गांव-गांव युवा चौपाल का आयोजन किया जाना है और किस प्रकार युवा मोर्चा युवा चौपाल के माध्यम से युवाओं के बीच उपस्थित होकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्य एवं युवाओं की सरकार भाजपा सरकार है एवं किस प्रकार भारतीय जनता पार्टी युवाओं के लिए विकास के कार्य किए हैं एवं आगामी वर्षों में भारतीय जनता पार्टी युवाओं से अपने विचार एवं युवाओं के सर्वांगीण विकास के लिए क्या नवीन कार्य करें युवा चौपाल का प्रमुख उद्देश्य है।

No comments:

Post a Comment