Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, February 16, 2024

ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के राष्ट्रीय अधिवेशन में शिवपुरी जिलाध्यक्ष मुन्ना राजा ने किया प्रतिनिधित्व


कहा केन्द्र सरकार की अनुकरणीय पहल के बाद ट्रक ड्रायवर की हड़ताल हुई स्थगित, लेकिन मांग अभी भी अधूरी

शिवपुरी- ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट का राष्ट्रीय अधिवेशन कलकत्ता में गत दिवस आयोजित किया गया। इस अधिवेशन में शिवपुरी जिले का प्रतिनिधित्व ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट एवं शिवपुरी ट्रक-ट्रांसपोर्ट यूनियन जिलाध्यक्ष सूबेदार सिंह कुशवाह (मुन्नाराजा)के द्वारा किया गया जिन्होंने हजारों की तादात में मौजूद संस्था के राष्ट्रीय प्रतिनिधियों के बीच अपनी बात रखी और कहा कि निश्चित ही केन्द्र सरकार ने ट्रक चालकों के हितों में विकासोन्मूलक निर्णय लेकर हिट एंड रन कानून को तुरंत स्थगित कर ट्रक चालकों के हितों का ख्याल रखा है 

लेकिन आज भी यह मांग अधूरी है और हम केन्द्र सरकार से मांग करते है कि वह ट्रक चालकों और उनके परिवारों के साथ-साथ ट्रांसपोर्टरों के हितों को लेकर आगामी रणनीति तय करें ताकि भविष्य में हिट एंड रन जैसे कानून को त्वरित अमल में लाने से पहले उसकी रूपरेखा तय की जा सके। इस अवसर पर ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के इस राष्ट्रीय अधिवेशन में मुख्य रूयप से राष्ट्रीय अध्यक्ष अमृतलाल मदान, मप्र वेस्ट जोन के पूर्व उपाध्यक्ष विजय कालरा, एमसीसदस्य (मैनेजिंग कमेटी मेम्बर) हरीश डाबर सहित मध्यप्रदेश प्रमुख राकेश तिवारी के समक्ष शिवपुरी जिले से यह मांग संस्था अध्यक्ष सूबेदार सिंह कुशवाह ने रखी और बताया कि जिस प्रकार से केन्द्र सरकार के द्वारा ट्रक चालकों के लिए ड्रायविंग स्कूल खोले जा रहे है उससे बेहतर चालक निकलकर सामने आऐंगें और वह अन्य चालकों को भी नियम-निर्देशों का पालन करने को लेकर प्रेरित करेंगें।

बता दें कि ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस का शिवपुरी में सफल संचालन संगठन के संरक्षक रिटा. डीएसपी सुरेश सिंह सिकरवार के मार्गदर्शन में किया जा रहा है, चाहे बात बैरियरों पर होने वाली घटनाओं की हो अथवा किसी भी ट्रक चालक या ट्रांसपोर्टरों के बीच विवाद का इन सभी मामलों में संरक्षक श्री सिकरवार अपनी महती भूमिका निभाकर सभी को साथ लेकर चलते है। इस दौरान राष्ट्रीय पदाधिकारियों व प्रदेश पदाधिकारियों ने शिवपुरी के इस प्रतिनिधित्व को सराहा। इस दौरान बड़ी संख्या में देश भर से ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट के पदाधिकारी व अन्य साथी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment