Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, December 10, 2023

ट्रेक्टर ट्रॉली चुराने वाले चोर को करैरा पुलिस ने पकड़ा, चोरी गया ट्रेक्टर ट्रॉली भी किया बरामद


शिवपुरी-
शिवपुरी जिले की पुलिस थाना करैरा के द्वारा एक ट्रैक्टर ट्रॉली चोर धर्मवीर गुर्जर निवासी शाजापुर भौंती को गिरफ्तार किया जिसने कस्बा करैरा से आरोपी ने ट्रैक्टर ट्रॉली चोरी किया था। पुलिस थाना करैरा ने ही चोरी गया आयशर ट्रैक्टर मय ट्रॉली कीमती 12 लाख दिनांक 26/11/23 को बरामद किया था। इस मामले में करैर पुलिस ने अज्ञात चोर के विरूद्ध 817/23 धारा 379 आईपीसी पंजीबद्ध किया गया था और मामले की विवेचना के दौरान सीसीटीव्ही से चोर की तलाश की तो वह हत्थे चढ़ गया और चोरी किया गया ट्रेक्टर-ट्रॉली भी पुलिस ने चोर की निशानदेही पर बरामद करते हुए प्रकरण विवेचना में ले लिया है।

पुलिस अधीक्षक रघुवंश कुमार सिंह के निर्देशन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव मुले, एस.डी.ओ. पी. करैरा शिवनारायण मुकाती के मार्गदर्शन में व थाना प्रभारी थाना करैरा निरीक्षक सुरेश शर्मा के नेतृत्व में पुलिस थाना करैरा की टीम ने ट्रैक्टर ट्रॉली चोर धर्मवीर गुर्जर पुत्र अतर सिंह उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम शाजापुर चौकी खोड़ थाना भौंती को उसके गांव शाजापुर से गिरफ्तार किया। फरियादी घनश्याम पाल के घर के बाहर रामराज गार्डन के सामने करैरा में ट्रैक्टर ट्रॉली रखी थी जिसे दिनांक 20-21/11/23 की रात अज्ञात चोर चुरा कर ले गए थे। पुलिस थाना करैरा की टीम ने घटना स्थल व ट्रैक्टर चोरी कर ले जाने वाले रूट के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे व ट्रैक्टर  मय ट्रॉली के ईसागढ़ से दिनांक 26/11/23 को बरामद किया था। ट्रैक्टर व ट्रॉली चोरी  करने वाले अज्ञात चोर का सीसीटीवी फुटेज से पता किया तो चोर धर्मवीर गुर्जर पुत्र अतर सिंह गुर्जर निवासी शाजापुर के रूप में पता चला। 

ट्रैक्टर ट्रॉली चोर धर्मवीर गुर्जर ने बताया कि उसने ट्रैक्टर ट्रोॅली चुराकर अपने घर शाजापुर में रखा बाद में ईसागढ़ के रास्ते अशोक नगर बेचने जा रहा था। रास्ते में ईसागढ़ में पुलिस थाने के पास पुलिस चेकिंग देखकर व ट्रैक्टर  का डीजल खत्म होने पर ट्रैक्टर व ट्रॉली  छोड़कर भाग गया था। ट्रैक्टर की दो नंबर प्लेट ट्रैक्टर से निकालकर ईसागढ़ के पास रोड के किनारे पेट्रोल पंप के पास झाडिय़ों में छुपा दी थी। पुलिस ने धर्मवीर गुर्जर की निशांदेही पर ट्रैक्टर की दो नंबर प्लेट भी बरामद की हैं। पुलिस थाना करैरा की टीम में  उप निरीक्षक  रविंद्र सिंह सिकरवार, सउनि शैलेन्द्र सिंह चौहान,प्रधान आरक्षक राजेंद्र यादव ,आरक्षक अनूप द्विवेदी , चंद्रशेखर मीणा संजीव श्रीवास्तव, आलोक जैन ,हरेंद्र गुर्जर, राधे जादौन  व गजेंद्र शर्मा की मुख्य भूमिका रही। 

No comments:

Post a Comment