Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, December 29, 2023

ब्यूटी एक्सपो में प्रतिमा पाण्डे ने किया अंचल शिवपुरी का नाम रोशन


शिवपुरी/पिछोर
-शिवपुरी जिले के पिछोर अनुविभाग अंतर्गत खनियाधाना विकासखंड एक साधारण ब्राह्मण परिवार की वधू ने इंडियन ब्यूटी ऑर्गेनाइजेशन द्वारा आयोजित भोपाल ब्यूटी एक्सपो में प्रथम दिवस के कार्यक्रम सेलिब्रिटीज की उपस्थिति में जबरदस्त सफलता में अर्जित करते हुए गोल्डन बुक का वर्ल्ड में अपना स्थान बनाने में कामयाबी हासिल की है।

भोपाल ब्यूटी एक्सपो की आयोजक ममता शर्मा ने बताया कि गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड के एशिया हेड डॉक्टर मनीष बिश्नोई अपनी टीम के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए भोपाल के प्रतिभावान  ब्यूटीशियन के योगदान से एक नया इतिहास रचते हुए लार्जेस्ट ब्राइडल ब्यूटीफट के साथ भोपाल ब्यूटी एक्सपु एवं कार्यक्रम में उपस्थित ब्यूटीशियन एवं मॉडल का नाम गोल्डन बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में स्वर्ण अक्षरों में अंकित हुआ जिसमें श्रीमती प्रतिमा पांडे का नाम भी शामिल रहा। 

ज्ञात हो कि कन्हा फन सिटी में आयोजित सुबह 11 से शाम 7 बजे तक चलने वाले भोपाल ब्यूटी एक्सपो में देश एवं प्रदेश के ब्यूटीशियन ने भाग लिया। इस कार्यक्रम का ऑनलाइन शो भी चला जिसमें लगभग 1000 लोगों ने लाइव टेलीकास्ट देखा और ब्यूटीशियन मेकअप आर्टिस्ट प्रतिमा पांडे से मेकअप करने की बारीकियां सीखी, इस कांटेस्ट में लगभग प्रदेश भर के 500 लोगों ने भाग लिया जिसकी जज शिवपुरी जिले की एक छोटी सी तहसील से निवासरत मेकअप आर्टिस्ट श्रीमती प्रतिमा पांडे रही। श्रीमती प्रतिमा पांडे की इस कीर्तिमान सफलता पर उनके प्रशंसकों सामाजिक बांधो राजनीतिक  एवं ब्यूटी कॉन्टेस्ट से जुड़े हुए सभी प्रतिभागियों ने उन्हें बहुत शुभकामनाएं एवं बधाई प्रेषित की।

No comments:

Post a Comment