Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 6, 2023

भाजपा वोट बैंक में एक और बड़ी घुन, भाजपा पार्षद विकास कुशवाह कांग्रेस में शामिल


कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव के समर्थन में शामिल हुए भाजपाई पार्षद

शिवपुरी/कोलारस- कोलारस विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव के सरल, सहज और व्यवहार के प्रति निष्ठा दिखाते हुए भाजपाई पार्षद विकास कुशवाह के द्वारा कांग्रेस पार्टी का दामन थाम लिया गया है। इस अवसर पर रामवीर यादव की पहल रंग लाई जिसके चलते पार्षद विकास कुशवाह ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया। बताना होगा कि सोमवार को भाजपा पार्षद विकास कुशवाह ने अपने सैकड़ों समर्थको के साथ कांग्रेस का दामन थाम लिया। 

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव के पुत्र रामवीर सिंह यादव के कुशल नेतृत्व में लगातार कोलारस नगर अब पार्टी का गड़ बनता जा रहा है। कोलारस विधानसभा में अब कांग्रेस अपने आपको आगे बढ़ाने के लिए कार्य कर रही है और इसमें रामवीर यादव की महती भूमिका है जिसके चलते वह लगातार क्षेत्र के लोगों को कांग्रेस पार्टी की रीति-नीति और भाजपा के भय-भ्रष्टाचार कुशासन को बताकर क्षेत्र के लोगों को कांग्रेस से जोडऩे का कार्य कर रहे है इसी का परिणाम है कि भाजपा से नगर परिषद कोलारस में नेतृत्व करने वाले पार्षद विकास कुशवाह ने भी रामवीर यादव के नेतृत्व में भाजपा से नाता तोड़कर कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव को अपना समर्थन प्रदन किया और कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।

यहां विकास कुशवाह के कांग्रेस पार्टी में शािमल होने पर कुशवाह समाज का समर्थन भी कांग्रेस पार्टी को मिलेगा, ऐसा प्रतीत होता है। यहां लगातार कोलारस क्षेत्र में भाजपा में आंतरिक कलह के चलते उक्त स्थित निर्मित हो रही है जिसका भरपूर लाभ कांग्रेस पार्टी उठा रही है। विकास कुशवाह ने रामवीर यादव के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होकर कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव के प्रचार-प्रसार में योगदान देने की बात कही और लोगों के बीच जाकर जनसंपर्क करते हुए समाजजनों से भी समर्थन प्राप्त करेंगें, ऐसा आश्वासन दिया है।

No comments:

Post a Comment