Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 8, 2023

मतदान केन्दों पर होने वाली परेशानियों का निराकरण समय पर करने के दिये निर्देश


मतदान केन्दों पर चुनावी व्यवस्थाओं को लेकर सीएमओ डॉ केशव सिंह सगर ने ली नपा कर्मियों की बैठक

शिवपुरी। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर नगरीय क्षेत्र में किसी भी प्रकार से चुनाव कार्य में कोई कमी अथवा व्यवधान उत्पन्न ना हो और नगर पालिका के माध्यम से समुचित व्यवस्थाऐं की जावे। इसे लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी कलेक्टर रविन्द्र चौधरी के निर्देशन में नपा सीएमओ डॉ.के.एस.सगर के द्वारा शहर के फिजीकल कॉलेज मैदान में आवश्यक निर्देश व चुनाव संबंधी गतिविधियों की जानकारी नपा के अधीनस्थ अधिकारी-कर्मचारियों को दी गई। इस अवसर पर कई समस्याओं का समाधान भी मौके पर नपा सीएमओ डॉ.के.एस.सगर के द्वारा मौके पर ही किया गया साथ ही हर संभव सहयोग का आश्वासन भी नपा अधिकारी-कर्मचारियों को दिया।

सभी पोलिंग बूथों को लेकर दिए आवश्यक दिशा निर्देश
इस अवसर पर नगर पालिका सी.एम.ओ. डॉ. केशव सिंह सगर ने नगर पलिका परिषद के सभी अधिकारी एवं कर्मचारिओं की बैठक स्थानीय फिजिकल कॉलेज में लेते आवश्यक दिशा निर्देश नपा के अधिकारी-कर्मचारियों को दिए जिसके तहत नगरीय निकाय क्षेत्रांतर्गत आने वाले सभी पोलिंग बूथों पर व्यवस्थाओं को लेकर दिशा निर्देश दिये गये साथ ही बताया कि सभी मतदान केन्द्रों पर साफ-सफाई, बिजली, टेंट एवं जल व्यवस्था को समय सीमा के पूर्व ही हो जावे, इसका ध्यान रखें, सभी कर्मचारियों को मतदान केन्दों पर कार्य के दौरान आने वाली परेशानियों से निपटने हेतु भी अपने अनुभवों से अवगत भी कराया।

बैठक में कर्मचारियों के द्वारा अपनी कई समस्याऐं भी इस दौरान नपा सी.एम.ओ. डॉ.केशव सिंह सगर को बताई जिसका मौके पर ही सीएमओ के द्वारा अपने प्रयासों से उन सभी के आए सवालों का जबाब भी दिया गया। बैठक में नपा कार्य पालन यंत्री, कार्यालय अधीक्षक, सहायक यंत्री, उप यंत्री, आर आई, एस आई एवं समस्त नपा अधिकारी कर्मचारी एवं पम्प ऑपरेटर उपस्थित रहे।

No comments:

Post a Comment