Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 14, 2023

मतदान से पहले भाजपा ने चला एक और दांव : बलारी माता मंदिर के लिए बनेगा कॉरिडोर


नेशनल पार्क के अंदर स्थित बलारी माता मंदिर के लिए बनेगा कॉरिडोर, केन्द्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल ने दी जानकारी

शिवपुरी-मध्यप्रदेश में शिवपुरी जिले के माधव नेशनल पार्क के अंदर स्थित प्रसिद्ध बलारी माता मंदिर के लिए भक्तों को आने जाने के लिए कॉरिडोर बनाया जाएगा। यह जानकारी भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने दी। शिवपुरी में माधव नेशनल पार्क के अंदर स्थित प्रसिद्ध बलारी माता मंदिर के लिए भक्तों को आने जाने के लिए कॉरिडोर बनाया जाएगा। एक पत्रकार वार्ता के दौरान केन्द्रीय भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने इस बात की जानकारी दी। इस मौके पर बीजेपी के संभाग प्रभारी सांसद हरीश द्विवेदी, जिला प्रभारी व सांसद निशिकांत दुबे सहित बीजेपी जिलाध्यक्ष राजू बाथम व अन्य पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारी मौजूद रहे। 

पत्रकार वार्ता के दौरान भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि वह दिल्ली से आज इस बात की जानकारी देने के लिए आए हैं कि केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री भूपेंद्र यादव से आश्वासन मिलने के बाद वह इस खुशी का पैगाम लेकर शिवपुरी आए हैं। इस दौरान शिवपुरी के प्रसिद्ध बलारी माता मंदिर पर भक्तों को आने जाने के लिए फॉरेस्ट एरिया में फेंसिंग कर कॉरिडोर बनाया जाएगा। मंदिर आने-जाने में भक्तों को कोई दिक्कत नहीं होगी। भारी उद्योग राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने बताया कि करीब एक साल पहले से इस माता मंदिर पर आने-जाने के लिए भक्तों को वन विभाग द्वारा रोका-टोका जा रहा था।

यह मामला हमारे सामने आया तो इस संदर्भ में केंद्रीय वन एवं पर्यावरण मंत्री से चर्चा के उपरांत उनके आश्वासन मिला है कि यहां कॉरिडोर बनेगा। इस अवसर पर झारखण्ड सांसद निशिकांत दुबे, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम, जिला उपाध्यक्ष इंजी. पवन जैन आदि सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment