Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 1, 2023

अम्मा महाराज के नैतिक मूल्यों पर चलने का प्रयास है मेरा : यशोधरा राजे सिंधिया


कै.अम्मा महाराज 104वीं जयंती पर ग्वालियर पहुंचकर समर्थकों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने दी भावभीनी श्रद्धांजलि

शिवपुरी- त्याग, तपस्या और वात्सल्य की प्रतिमूर्ति कही जाने वाली कै.राजमाता विजयराजे सिंधिया की तिथिवार के रूप में 104वीं जन्म जयंती ग्वालियर में भावांजलि, भजनांजलि एवं पुष्पांजलि के रूप में मनाई गई। इस अवसर पर कै.अम्मा महाराज की दुलारी लाड़ली यशस्वी मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी शामिल हुए जिन्होंने अपनी भावांजलि अर्पित करते हुए कहा कि निश्चित ही कै.अम्मा महाराज के पदचिह्नों और उनके नैतिक मूल्यों पर चलने का मेरा प्रयास है और राजनीति को जनसेवा के माध्यम से अब तक पूरा किया है। 

इस अवसर पर बड़ी संख्या में शिवपुरी से भाजपा कार्यकर्ता एवं कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया समर्थक भी शामिल हुए जिन्होंने कै.राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए अपनी भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की। इस अवसर पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा मे यशोधरा राजे के अलावा भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे और पूर्व मंत्री और भाजपा प्रत्याशी श्रीमती माया सिंह भी उपस्थित थी। यहां शिवपुरी से पहुंचे समर्थकों में वार्ड क्रं.37 से पार्षद गौरव सिंघल, भानु दुबे, निज सहायक राजेन्द्र शिवहरे, कप्तान यादव, गिर्राज शर्मा, पार्षद राजा यादव, तारा राठौर, राजू बाथम, पार्षद अमरदीप शर्मा, विष्णु दीवान आदि सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

मीडिया से चर्चा में स्वास्थ्य कारणों के चलते चुनाव प्रचार से बनाई दूरी
जैसा कि मप्र शासन की कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने विधानसभा चुनाव से पूर्व ही अपने स्वास्थ्य कारणों के चलते चुनाव लडऩे से इंकार कर दिया था और अब वह अपने स्वास्थ्य कारणों के चलते चुनाव प्रचार से भी दूरी बनाए हुए है। उन्हेांने मीडिया से चर्चा करते हुए अपने संदेश में कहा कि स्वास्थ्य यदि ठीक होता तो वह स्वयं शिवपुरी विधानसभा से चुनाव लड़ती लेकिन अपने स्वास्थ्य कारणों के चलते जब चुनाव नहीं लडऩे और अभी भी स्वास्थ्य ठीक ना होने के चलते वह चुनाव प्रचार से भी दूरी बनाए रखेंगी। हालंाकि यहां शिवपुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन भी कैबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया से मिलने पहुंचे और सर्वप्रथम उनके स्वास्थ्य को लेकर हालचाल जाना साथ ही भविष्य में स्वास्थ्य लाभ मिलने पर निश्चित ही वह भाजपा पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के लिए शिवपुरी आऐंगी, ऐसा विश्वास जताया।  

No comments:

Post a Comment