Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, November 3, 2023

नगर के ठकुरपुरा, छोटी नौहरी, फक्कड़ कॉलोनी आदि क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने किया जनसंपर्क


जनता के बीच पहुंचकर मांग रहे आर्शीवाद, कहा विकास में नहीं होने दी जाएगी कोई कमी

शिवपुरी। शिवपुरी विधानसभा सीट, जिसे भाजपा का गढ़ माना जाता है उस सीट पर कांग्रेस ने पूर्व मंत्री एवं पिछोर विधायक केपी सिंह कक्काजू को चुनाव मैदान में उतारा है। कक्काजू मानो चुनौती और परिस्थितियों का मुकाबला करने के लिए ही बने हों और जिन्होंने जिंदगी में कभी पीछे हटना सीखा ही नहीं है। उसी अनुरूप कक्काजू चुनाव प्रचार में दम दिखा रहे हैं परिणामस्वरूप उन्हें शिवपुरी में जनसंपर्क के दौरान मासूमों और नौजवानों का प्यार, माता बहनों की दुआएं और बुजुर्गों का अमूल्य आशीर्वाद भी खूब मिल रहा है। 

शुक्रवार को कक्काजू ने नगरपालिका क्षेत्र की छोटी नोहरी सिंह हॉस्टल के पीछे, ठकुरपुरा में यादव मोहल्ला, पानी की टंकी के पास के जनसंपर्क किया, वहीं वार्ड 36 में नूरानी मस्जिद के पास, रामजानकी चौराहा, रूपेश किराना के पास हाउसिंह बोर्ड, चिलौद खरंजा, अनिल उत्साही के घर के पास, फक्कड़ कॉलोनी छत्री वाणगंगा, अशोक बिहार वार्ड 31 में पीताम्बरा स्टोर आदि क्षेत्रों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान शहरवासियों ने जगह-जगह उनका स्वागत किया।

केपी सिंह कक्काजू ने कहा कि यदि जनता का आशीर्वाद मिला तो वह शहर के विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। कांग्रेस की सरकार आने पर सभी को गारंटी से 500 रुपए में एलपीजी सिलेण्डर मिलेगा जो आज 982 में रुपए में मिल रहा है। साथ ही हर घर में 100 यूनिट तक बिजली बिल माफ किया जाएगा और 200 यूनिट तक बिल को आधा किया जाएगा। इस दौरान बड़ी संख्या में उनके साथ कांग्रेस कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment