Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Friday, November 3, 2023

निर्वाचन आयोग की टीम ने शिवपुरी की मतदाता जागरूकता गीत की सीडी की लॉन्च


स्वीप गतिविधियों की सराहना की

शिवपुरी- भारत निर्वाचन आयोग के उप निर्वाचन आयुक्त अजय भादू की अध्यक्षता में ग्वालियर चंबल संभाग की समीक्षा बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन और अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी राकेश सिंह भी उपस्थित रहे। सभी जिलों में मतदाता जागरूकता के लिए स्वीप के तहत कई गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं।

शिवपुरी जिले में प्रशासन की टीम ने मतदाता जागरूकता गीत तैयार किया है। इस गीत की सीडी को शुक्रवार को ग्वालियर में आयोजित बैठक में निर्वाचन आयोग की टीम द्वारा लांच किया गया और स्वीप गतिविधियों की सराहना की गई। उप निर्वाचन आयुक्त अजय भादू, मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी मध्य प्रदेश अनुपम राजन और अपर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी राकेश सिंह ने मतदाता जागरूकता गीत की सीडी को लांच किया। 

उल्लेखनीय है कि इस गीत को एडीएम विवेक रघुवंशी ने लिखा है और एडिशनल सीईओ ब्रह्मेंद्र गुप्ता और आकांक्षा गौड़ ने गीत गाया है। जबकि सूरताल स्टूडियो जुगेश शाक्य द्वारा कंपोज किया गया है। शिवपुरी की टीम ने मिलकर यह मतदाता जागरूकता गीत तैयार किया है। जिसे आयोग की टीम ने लॉन्च किया। इस अवसर पर संभाग आयुक्त दीपक सिंह, आईजी डी श्रीनिवास वर्मा, कलेक्टर रवींद्र कुमार चौधरी, पुलिस अधीक्षक रघुवंश भदौरिया उपस्थित रहे। 

No comments:

Post a Comment