Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 6, 2023

मेडीकल कॉलेज में रंगारंग कार्यक्रम के साथ वार्षिकोत्सव संपन्न




सांस्कृतिक कार्यक्रम के प्रतिभागियों व अतिथि एसपी का मेडीकल कॉलेज डीन ने किया स्वागत सम्मान

शिवपुरी। श्रीमंत राजमाता विजयाराजे सिंधिया चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सालय शिवपुरी में वार्षिकोत्सव का शनिवार को एमबीबीएस छात्र-छात्राओं के द्वारा आयोजित पांच दिवसीय वार्षिकोत्सव रविवार को रंगारंग कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। शिवपुरी पुलिस अधीक्षक रघुवंशी भदोरिया मुख्य अतिथि,  विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ पत्रकार आलोक इंदौरिया सहित कॉलेज अधिष्ठाता डॉ. के. बी. वर्मा, सीएमएचओ डॉक्टर पवन जैन ने शिरकत की। और कार्यक्रम में पधारे अतिथियों द्वारा प्रतिभागियों को स्मृति चिन्ह देकर प्रोत्साहित किया।

इस दौरान कार्यक्रम में पधारे पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदोरिया ने कार्यक्रम को कार्यक्रम को संबोधित करते हो कहा की मेडिकल लाइन में एमबीबीएस छात्रों की महत्वपूर्ण भूमिका रहती है साथ ही कार्यक्रम की सराहना करते हुए कॉलेज प्रबंधन की जमकर तारीफ की और कहा कि कॉलेज लाइफ में बच्चों के लिए ऐसे प्रोग्राम होना जरूरी है। वहीं छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।

एमबीबीएस छात्र-छात्राओं ने विभिन्न फिल्मी गीत गाए और उनपर रंगारंग नृत्य-संगीत प्रस्तुतियां ने समां बांध दिया। इस दौरान  संचालन एवं आभार अधीक्षक डॉ. आशुतोष चौऋषि ने किया और कहा कि आयोजन को सफल बनाने के लिए कॉलेज के अधिष्ठाता डॉक्टर के.बी. वर्मा सहित एमबीबीएस छात्र छात्राओं के साथ चिकित्सा शिक्षकों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

No comments:

Post a Comment