Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 7, 2023

यह चुनाव कांग्रेस-भाजपा का नहीं बल्कि शिवपुरी और ऊमरीकलां के भविष्य का है : केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में केन्द्रीय मंत्री ने की आमसभा, पिछोर प्रत्याशी प्रीतम लोधी भी रहे मौजूद

शिवपुरी-जब तक मैं हूं आपको चिंता करने की जरूरत नही, मैं आप


से एक ही चीज बोलने आया हूं यह काग्रेंस भाजपा का चुनाव नही, यह चुनाव मेरे शिवपुरी और उमरीकला के भविष्य का चुनाव हैं, कांग्रेस की सरकार के समय मध्यप्रदेश में सड़क और पानी नहीं होता था, मध्यप्रदेश बीमारु राज्य हुआ करता था, भाजपा की सरकार में मध्यप्रदेश उडान भर रहा है।, 2018 मैं जब कांग्रेस मध्यप्रदेश में चुनाव लड़ रही थी तो उन्होंने कहा था कि हर किसान का कर्ज माफ होगा जब 2018 में कांग्रेस की सरकार सत्ता में आ गई तब किसी का कर्जा माफ किया क्या, मैंने सरकार बदल कर ठीक किया कि नही, अगर मेंने सरकार नही बदली होती तो  किसानों को सम्मान निधि नहीं मिल रही होती, 

अगर भगवान न करें कि कांग्रेस की सरकार आ गई तो 12 हजार जो सम्मान निधि आती है वह बन्द हो जाएगी, काग्रेस ने झुठे कर्ज माफ करके घोषणा के प्रमाण पत्र बांट दिए थे, मैंने तो इसका बदला ले लिया पर अब आपको भाजपा को वोट करके इसका बदला लेना है। यह बात कही शिवपुरी विधानसभा के ऊमरीकलां में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जो स्थाीय शिवपुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन के समर्थन में आयोजित आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान मंच पर पिछोर से भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी भी मौजूद रहें। इस अवसर पर भाजपा के अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

काग्रेस को महिलाओं की कोई चिंता नहीं
इस दौरान आमसभा को संबोधित करते हुए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने महिलाओं के बारे में कहा कि कंाग्रेस में कोई चिंता नहीं करता, 2003 से पहले जब कांग्रेस की सरकार थी, हमारा मध्यप्रदेश बलात्कार का और भ्रूण हत्या का प्रदेश था, पहली बार 2003 में भाजपा की सरकार बनी तब लाडली लक्ष्मी योजना बनी अब घर के अन्दर बेटी बोझ पैदा नही होती, लाडली और लखपती पैदा होती है। एक लाख लाडली लक्ष्मी के खाते में जाता है और जब बच्ची स्कूल जाती हैं और अच्छे अंक लेकर आती है, माता पिता की छाती तो फूलती है, पर माता पिता के साथ मध्यप्रदेश की कमल के फूल की सरकार की भी छाती फूल जाती है और बेटी को स्कूटी मिलती है। बेटी की शादी की उम्र की होती है और अपने घर से दूसरे घर में जाने का निर्णय लेती है तो उसको कन्यादान योजना में 51000 रुपऐ उसके खाते में आता है। मुख्यमंत्री जब बेटी 21  साल की होती है तो शिवराज सिंह चौहान ने लाडली बहना के खाते में 1250 रुपये आता है। बहनो को पैसा मिलता है

काग्रेंस नहला तो भाजपा नहले पर दहला
काग्रेस आज भी झूठी घोषणा कर रही है। कि अगर सरकार आई तो हम 1500 रुपए देगें। काग्रेंस पार्टी नहला है तो भाजपा पार्टी नहले पर दहला है, पर शिवराज 1250 दे  रहें है और वो बड़कर 3000 मिलेगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि बहना अगर कांग्रेस आई तो 1250 बन्द हो जाएगें। काग्रेंस ने भाजपा की सभी योजनाओं को बन्द कर दिया जब 2018 कांग्रेस की सरकार बनी तो कमलनाथ ने कहा तिजोरी खाली है, पर शिवराज सिंह चौहान बने तो उन्होंने कहा बहनों तिजोरी तुम्हारी है, कांग्रेस भष्टाचार की पार्टी है पर भाजपा आपकी आख में चमक आए उसके लिए काम करने वाली पार्टी। उज्जवला योजना जैसी तमाम योजना भाजपा ने दी है।

तीन सी की सरकार है कांग्रेस
काग्रेस तीन सी की सरकार करप्शन, कमीशन और काग्रेस तीन सी की सरकार है, बादाखीलाफी और करप्शन और कमिशन की सरकार है, काग्रेस ने 2 जी जैसे कितने ही घोटाला किए। उमरी कला मे जो भी विकास हुआ है वह भाजपा ने किया। शिवपुरी मेडीकल कॉलेज हो और सड़को सहित हर विकास भाजपा ने और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया है, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज वह प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व काम कर रहें है, आपक निर्णय लेना है आपको शिवराज और सिंधिया की जोडी अच्छी लगती है या छोटे भाई और बडें भाई की इसके लिए आपको भाजपा को वोट करना है मध्य प्रदेश में भाजपा की कमल की सरकार बने।

No comments:

Post a Comment