Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 14, 2023

थाना प्रभारी पिछोर शिव सिंह यादव के द्वारा की गई अनेकों कार्यवाहीयां


146 के विरूद्ध अवैध शराब के प्रकरण तो 166 व्यक्तियों को किया बाउण्डओवर, दो के खिलाफ गांजा व एक युवक को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

शिवपुरी/पिछोर-पुलिस थाना पिछोर प्रभारी शिव सिंह यादव के द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में विधानसभा चुनाव में शांति भंग करने वालों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही की जा रही है। इसी क्रम में अब तक जहां 166 व्यक्तियों के विरूद्ध धारा 110 जाफौ के तहत बाउण्ड ओवर की कार्यवाही की गई तो वहीं दो व्यक्तियों से अवैध रूप से गांजा बरामद करते हुए प्रकरण कायम किया गया है। इसके अलावा 38 व्यक्तियों के विरूद्ध जिलाबदर की कार्यवाही भी की गई। थाना पिछोर को जरिए मुखबिर के सूचना मिली कि एक व्यक्ति अवैध रूप से हथियार लेकर घूम रहा है तो इस पर कार्यवाही करते हुए आरोपी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया।

पुलिस अधीक्षक रघुवंश सिंह भदौरिया एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव मूले के निर्देशन में एवं एसडीओपी पिछोर प्रशांत शर्मा के मार्गदर्शन में आगामी विधान सभा चुनाव को दृष्टीगत रखते हुए थाना पिछोर प्रभारी शिव सिंह यादव के द्वारा अपने पुलिस बल के साथ मिलकर कई कार्यवाहीयां की गई जिसमें 146 व्यक्तियों के विरुद्ध अवैध शराब के प्रकरण पंजीद्ध किये गये एवं 2659 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 107, 116 (3) जाफौ के तहत बाउण्ड ओवर किये गये है एवं 166 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 110 जाफौ के तहत बाउण्ड ओवर किये गये है तथा 1815 के विरुद्ध धारा 151 जाफौ की तहत कार्यवाही की जाकर बाउण्ड ओवर कराये गये हैं तथा 06 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 122 जाफौ के अंतर्गत कार्यवाही की गई है।

अवैध हथियार (देशी कहा / अवैध पिस्टल ) रखने से अपराध पंजीबार कार्यवाही की गई है। दो व्यक्तियों के कब्जे से अवैध गाँजा जप्त कर प्रकरण पंजीबद्ध किये गये तथा 13000 रु. के ईनामी तीन फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजी गया एवं सेवा स्थाई वारन्टियों को गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया। 38 व्यक्तियों के विरुद्ध जिला बदर की कार्यवाही की गई है, जिला बदर आरोपी किसी भी व्यक्ति को घुमते हुए पाया जाते है तो थाना पिछोर को सूचित करें एवं थाना पिछोर क्षेत्रांतर्गत बी.एस.एफ. व्दारा कस्बा पिछोर एवं ग्रामीण क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया गया।

पिछोर विधानसभा क्षेत्र की संवेदनशीलता को देखते हुये क्षेत्र में बीएसएफ बल अधिक संख्या में लगाया गया है जो मतदाता विधानसभा क्षेत्र पिछोर का नहीं हैं वह मंगलवार की शाम 05.00 बजे तक विधानसभा क्षेत्र पिछोर छोड़ दे अन्यथा उनके विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही की जावेगी।

No comments:

Post a Comment