Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, November 4, 2023

कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने ओम्स डेन्टल क्लीनिक पर चिकित्सा प्रकोष्ठ के साथ किया जनसंपर्क


चिकित्सा प्रकोष्ठ जिला अध्यक्ष डॉ नितेश शर्मा ने किया स्वागत, सभी चिकित्सकों का साथ देने का दिया आश्वासन

शिवपुरी- शहर के पोहरी रोड़ स्थित प्रसिद्ध ओम्स डेन्टल क्लीनिक पर कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ.नीतेश शर्मा के आह्वान पर शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह के द्वारा जनसंपर्क किया गया और संक्षिप्त आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान डॉ.नीतेश शर्मा के द्वारा ओम्स डेन्टल क्लीनिक के इस जनसंपर्क कार्यक्रम में शामिल कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह का वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.के.के.शर्मा के साथ पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया और विश्वास दिलाया कि शिवपुरी विधानसभा से समस्त कांग्रेस चिकित्सा प्रकोष्ठ के साथ-साथ अन्य सभी चिकित्सकगण भी कांग्रेस प्रत्याशी को अपना समर्थन प्रदान करेंगें, क्योकि हमें विश्वास है कि मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी केपी ङ्क्षसह शिवपुरी विधानसभा में चिकित्सकों के लिए अग्रणीय होकर कार्य करेंगें और सभी का साथ लेकर चिकित्सकों का मनो बढ़ाऐंगें।

इस अवसर पर संक्षिप्त आमसभा को संबोधित करे हुए कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने कहा कि आज शिवपुरी के हालात देखकर मैं स्वयं हतप्रभ हॅंू और खासतौर से चिकित्सा प्रकोष्ठ से जुड़े सभी चिकित्सकों के प्रति मेरी जबाबदेही है कि चिकित्सकों के लिए और बेहतर कार्य किया जाए, निश्चित ही आने वाले समय में मप्र में कांग्रेस की सरकार बनने पर सभी चिकित्सकों के लिए एक नीति बनाई जाएगी और उससे चिकित्सकों व इस पेशे से जुड़े हरेक व्यक्ति के हितों का ख्याल रखा जाएगा। 

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में चिकित्सा प्रकोष्ठ के चिकित्सकों से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह ने एक-एक कर चिकित्सा प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष डॉ.नीतेश शर्मा के साथ मुलाकात की और चर्चा करते हुए उनकी समस्या व परेशानियों को भी समझा। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में चिकित्सकण मौजूद रहे। अंत में सभी के प्रति आभार डॉ.नीतेश शर्मा के द्वारा व्यक्त किया गया। इस अवसर परडॉ. दिलीप मुदगल, डॉ.एस.पी.पवैया, डॉ.रहीस खान, डॉ. शाहरूख खान, पैथोलॉजिस्ट दिलीप धाकड़ सहित समस्त चिकित्सा प्रकोष्ठ के पदाधिकारीव चिकित्सक मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment