Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Saturday, November 4, 2023

भाजपा के पास डबल इंजन की सरकार कांग्रेस के पास इंजन ही नहीं : केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह



केंद्रीय मंत्री ने करैरा में रमेश खटीक और पिछोर में प्रीतम लोधी के समर्थन में आयोजित जनसभा को किया संबोधित

शिवपुरी-प्रदेश में 17 नवंबर को मतदान होगा। उस दिन वोट देने से पहले आप 2003 की तस्वीर जरूर याद रखना जब मिस्टर बंटाढार ने पूरे प्रदेश का हाल बेहाल कर रखा था। सड़क,बिजली पानी की समस्याओं से प्रदेश के लोगों को जूझना पड़ता था। आज डबल इंजन की सरकार में विकास ही विकास हो रहा है। 2003 के बाद प्रदेश में हर क्षेत्र में विकास ही विकास आपको नजर आ रहा होगा। यह क्रम नहीं रुकने चाहिए। भाजपा के पास डबल इंजन की सरकार है और कांग्रेस के पास इंजन ही नहीं है। यह बात केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी ने शिवपुरी जिले के करैरा में भाजपा प्रत्याशी रमेश खटीक एवं पिछोर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, गुना-शिवपुरी सांसद के.पी.यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम सहित पार्टी के वरिष्ठ नेतागण मौजूद रहे। इस दौरान केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह के द्वारा करैरा से पिछोर तक रोड़ शो भी किया गया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय जनता इस रोड़ और आमसभा में मौजूद रही।

केन्द्रीय मंत्री शाह ने पिछोर में भी किया जनसभा को संबोधित
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पिछोर में भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने 70 सालों तक राम मंदिर को लटका, भटका और अटका रखा। कांग्रेस विकास विरोधी है और तुष्टीकरण की राजनीति करती आई है। कांग्रेस वोटबैंक की राजनीति करती है हमने पीएफआई को प्रतिबंधित किया तो कांग्रेस समर्थन करने उतर आई। आज प्रदेश में भाजपा की सरकार में 93 लाख किसानों को 12 हजार रुपए मिल रहे। 65 लाख लोगों को नल जल योजना का लाभ मिला। 3 करो? 70 लाख लोगों का 5 लाख का इलाज कराने की सुविधा मिली। 82 लाख महिलाओं को उज्जवला योजना का लाभ मिला।

पांचवी बार कमल की सरकार बनाने का संकल्प लें : ज्योतिरादित्य सिंधिया
केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज हम सभी का सौभाग्य है कि देश के गृह मंत्री श्री अमित शाह जी करैरा की धरती पर आए हैं। एक ऐसे गृहमंत्री जिन्होंने कश्मीर से धारा 370 हटाने की सौगंध खाई थी और 370 हटाकर कश्मीर को देश का अभिन्न अंग बनाया है। एक ऐसे गृहमंत्री जिन्होंने ट्रिपल तलाक बंद करके मुस्लिम महिलाओं को बराबरी की जिंदगी जीने का हक दिया। अगर मैं ये कहूं तो अतिश्योक्ति नहीं होगी कि गृह मंत्री अमित शाह आधुनिक भारत के लौहपुरुष सरदार पटेल हैं, उनका हम सभी स्वागत करते हैं। श्री सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस ने 55 सालों तक प्रदेश पर राज किया। कांग्रेस ने पूरे प्रदेश को अंधेरे में डुबो दिया था, बिजली नहीं रहती थी और घरों में लगे बल्बों में प्रकाश नहीं होता था। सड़कें नहीं थी, उन पर इतने गड्ढे थे कि चलना मुश्किल हो जाता था। 2003 में आई भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बीमारू मध्यप्रदेश को बेमिसाल राज्य बनाया है।  

No comments:

Post a Comment