Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 8, 2023

पोहरी से बिजली समस्या बेरोजगारी की समस्या होगी दूर : कैलाश कुशवाहा



महिलाएं भी जता रही है विश्वास, बोलीं-लाड़ली बहनें नहीं सहेंगी महंगाई की चोट इसलिए कांग्रेस को हमारा वोट

शिवपुरी। विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान की तारीख 17 नवंबर नजदीक आ चुकी है, मतदान में महज चंद दिन ही बचे हुए हैं। ऐसे में प्रत्याशी और उनके समर्थक दिन-रात जनसंपर्क कर जनता तक अपनी बात पहुंचाने में जुटे हुए हैं।  पोहरी विधानसभा से कांग्रेस भी पूरे दम-खम और उत्साह के साथ अपने चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं। जनसंपर्क में जनता द्वारा उन्हें जो प्यार और स्नेह मिल रहा है उससे वह आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे हैं और इसके लिए वह सभी का हृदय से आभार करना बिलकुल नहीं भूल रहे। मंगलवार देर शाम दो दर्जन से  अधिक गांव में जनसंपर्क के दौरान कैलाश कुशवाहा ने कहा कि जनसंपर्क के दौरान अपार स्नेह और प्यार मिल रहा है मिल रहा है

यदि जनता ने इसलिए प्यार दिया तो मैं सॉरी में बिजली व बेरोजगारी की समस्या को दूर कर दूंगा, यहां एक बात देखने को मिली कि कुछ महिलाओं ने कांग्रेस प्रत्याशी कैलाश कुशवाहा  से कहा कि लाड़ली बहन नहीं सहेंगी महंगाई की चोट इसलिए कांग्रेस को हमारा वोट। वहीं युवाओं में भी खासा रोष दिखाई दे रहा है। युवाओं का कहना है कि  भाजपा सरकार ने हमारे साथ छल किया है। हमें ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो कि हमारे भविष्य के साथ छलावा करे। 

श्री कुशवाहा ने कहा है कि कहा कि युवाओं के लिए कांग्रेस महत्वपूर्ण युवा स्वाभिमान योजना लेकर आई जिसके अंतर्गत जरूरतमंद शिक्षित बेरोजगार युवाओं को दो साल तक प्रति माह डेढ़ हजार से तीन हजार रुपए वित्तीय सहायता के रूप मेंं दिए जाएंगे। साथ ही रोजगार के अवसर भी उपलब्ध कराए जाएंगे। इस मौके पर कैलाश कुशवाहा के साथ बड़ी संख्या में ग्रामीण मतदाताओं के अलावा कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment