Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 8, 2023

सेवा, समर्पण और विकास शिवपुरी को है इन पर विश्वास : केपी सिंह कक्काजू


महिलाएं भी जता रही है विश्वास, बोलीं-लाड़ली बहनें नहीं सहेंगी महंगाई की चोट इसलिए कक्काजू को हमारा वोट

शिवपुरी। विधानसभा चुनाव 2023 के मतदान की तारीख की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी र्है। मतदान में महज चंद दिन ही बचे हुए हैं। ऐसे में प्रत्याशी और उनके समर्थक दिन-रात जनसंपर्क कर जनता तक अपनी बात पहुंचाने में जुटे हुए हैं। इसी तारतम्य में शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू भी पूरे दम-खम और उत्साह के साथ अपने चुनाव अभियान में जुटे हुए हैं। जनसंपर्क में जनता द्वारा उन्हें जो प्यार और स्नेह मिल रहा है उससे वह आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रहे हैं और इसके लिए वह सभी का हृदय से आभार करना बिलकुल नहीं भूल रहे।

मंगलवार देर शाम पुरानी शिवपुरी क्षेत्र के नीलगर चौराहे पर आमसभा का आयोजन कक्काजू के समर्थक अब्दुल रफीक अप्पल भाई सहित अन्य समर्थकों द्वारा आयोजित की गई जिसमें सैंकड़ों की संख्या में शहरवासियों का जमावड़ा लग गया और चारों और कक्काजू अबकी बार के नारों से वातावरण गूंजने लगा। कक्काजू ने कहा कि सेवा, समर्पण और विकास शिवपुरी को है इन पर विश्वास, जिसे आपका उत्साह और विश्वास बता रहा है। इसके अलावा कक्काजू को लालमाटी क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान अपार स्नेह और प्यार मिला।

इन स्थानों पर किया जनसंपर्क व ली नुक्कड़ सभाऐं
कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू ने बुधवार को कमलेश्वर स्टोन के सामने, 26 नं. कोठी बद्री धाकड़ के फार्महाउस के पास, अदीराज की कोठी राघवेन्द्र नगर, राजकुमार जैन जड़ी बूटी वाले, सिख समाज गुरूद्वारा चौक, सुभाषकॉलोनी आसमानी माता मंदिर के पास, पानी की टंकी के पास 27 नं कोठी वार्ड 14, रिार छात्रावास मनियर, युवराज होटल युवा समिति, भंडारी कोटल के पास संजय कॉलोनी, कल्लू का वाड़ा, डॉ. वर्मा के पास इंद्रा कॉलोनी, चौरसिया समाज, सहगल टेंट हाउस के पास विवेकानंद कॉलोनी, पंजाबी परिसर आदि क्षेत्रों में पहुंचकर जनसंपर्क किया। इसके अलावा ग्रामीण क्षेत्रों सहित शहर के अन्य क्षेत्रों में भी कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे आत्मविश्वास के साथ जनसंपर्क में जुटे हुए हैं और घर-घर पहुंचकर लोगों से कांगे्रस के पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment