Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Thursday, November 2, 2023

आप प्रत्याशी के बाद अब निर्दलीय प्रत्याशी ने भी भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में नामांकन फार्म लिया वापस


शिवपुरी।
भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के द्वारा लड़े जा रहे विधानसभा चुनावों के मद्देनजर एक ओर जहां पूर्व में ही आम आदमी पार्टी प्रत्याशी अनूप गोयल के द्वारा समर्थन प्रदान कर दिया गया था तो वहीं अब एक और निर्दलीय प्रत्याशी मनीराम लोधी के द्वारा भी नामांकन फार्म भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में वापिस ले लिया गया है। बताना होगा कि भाजपा कार्यकर्ता के रूप में जनपद सदस्य मनीराम लोधी के द्वारा भी विधानसभा शिवपुरी से चुनाव लडऩे को लेकर नामांकन फार्म दाखिल किया गया था लेकिन नामांकन फार्म वापिसी की आखिरी दिन 2 नवम्बर को भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में पूर्व प्रदेश प्रवक्ता धैर्यवर्धन शर्मा व पूर्व अध्यक्ष जिला पंचायत जितेन्द्र जैन गोटू के प्रयासों से निर्दलीय प्रत्याशी मनीराम लोधी को समझा-बुझाकर अपने साथ कर लिया गया और नामांकन फार्म भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में वापिस दिला लिया गया। 

इससे भाजपा के देवेन्द्र जैन ने आम आदमी पार्टी प्रत्याशी के साथ-साथ अब निर्दलीय प्रत्याशी का भी समर्थन प्राप्त कर लिया है। इस अवसर पर भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देते हुए मनीराम लोधी ने मीडिया से चर्चा में बताया है कि मेरे समर्थकों का कहना था कि हमारे पिछोर से पूर्व विधायक रहे है वह यहां लडने आए है, अब उन्हें पराजित करने के लिए भाजपा प्रत्याशी को साथ देकर कार्य किया जाए इसलिए हमने अपना समर्थन भाजपा को देते हुए अपना फार्म बापस लिया है।

भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन का ग्रामीण क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क
शिवपुरी विधानसभा क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी पूर्व विधायक देवेंद्र जैन ने अपने निर्धारित जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करते हुए 17 नवंबर को होने जा रहे चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी को प्रचंड बहुमत से जिताने के लिए डोर टू डोर जनसंपर्क कर केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं को बढ़ाकर नुक्कड़ सभाओं को भी संबोधित किया। भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन अपने निर्धारित जनसंपर्क कार्यक्रम के तहत गंगोरा, धुआनी, पाठ खेड़ा, बूडी बड़ौद, गाडी बड़ोद, जगती, मोहनगढ़, अर्जुन गवा, बिची में पहुंचकर सर्व समाज के बीच जनसंपर्क करते हुए भाजपा के लिए समर्थन मांगा और कहा कि प्रत्येक देव दुर्लभ जनता देवेंद्र जैन बनकर चुनाव लड़े में हमेशा आपके बीच ही रहूंगा। इसी के साथ ही महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं ने वार्ड 37 में जनसंपर्क किया और भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र जैन के समर्थन में मैं वोट मांगे। शाम के समय माधव चौक, कमलागंज, सहीसपुरा, कोरियो का मंदिर कुम्हार मोहल्ला में जनसंपर्क किया।

No comments:

Post a Comment