Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Sunday, November 5, 2023

मेडिकल कॉलेज के वार्षिकोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रम में तूने ओ रंगीले कैसा जादू किया... गाने ने बांधा समां



छात्र-छात्राओं के द्वारा सजाया बॉलीवुड का रंगमंच, हुआ फैशन शो

शिवपुरी। श्रीमंत राजमाता विजयाराजे सिंधिया चिकित्सा महाविद्यालय एवं चिकित्सालय शिवपुरी में वार्षिकोत्सव का शनिवार को एमबीबीएस छात्र-छात्राओं के द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने समा बांधा। कॉलेज अधिष्ठाता ने डॉ. के. बी. वर्मा वतौर मुख्यातिथि  शिरकत की।  छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर समारोह में चार चांद लगाए। इनमें समूह गान नाटक हिदी व पंजाबी गानों पर एमबीबीएस छात्राओं सहित चिकित्सा, शिक्षक नृत्य कार्यक्रम के मुख्य आकर्षण बने रहे। एमबीबीएस छात्र-छात्राओं के साथ चिकित्सा शिक्षक के आकर्षक परिधानों ने भी सांस्कृतिक कार्यक्रम में चार चांद लगाए।

डॉ शिखा जैन ने तूने ओ रंगीले कैसा जादू किया...गाने से सभी का मन मोह लिया तो वही डॉ ज्योाति शर्मा ने ओ रे पिया उडने लगा मन बावला रे आया कहां से ये हौसला रे...पर नृत्य के माध्यम से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिये, डॉ रितु चतुर्वेदी ने कजरारे कजरारे तेरे कारे कारे नयन...पर बाधा संमा, डॉ शैली सेंगर ने कभी आर कभी पार... पर अपने नृत्य के माध्याम से सभी के मन को मोह लिया,  साथ ही फैशन शौ कर एमबीबीएस छात्र-छात्राओं ने भी अपनी प्रस्तुेति देकर शनिवार की शाम को ओर रंगीन बना दिया। इसके साथ ही प्रतिभागियों को अतिथियों द्वारा पुरस्का्र देकर सम्माानित किया गया। 

फिल्मी धुनों पर थिरकते कदम, फिज़ां में गूंजती गीतों की स्वरलहरियां, वंस मोर की गूंज, हूटिंग, हर एक प्रस्तुति पर तालियों की गडग़ड़ाहट और मनोरंजन की मस्ती में सरोबार बड़ी संख्या में एमबीबीएस छात्र- छात्राओं और डॉक्टर्स उपस्थित रहे। इस दौरान अधीक्षक डॉ. आशुतोष चौऋषि ने कहा कि यह हमारे कॉलेज का पहला वार्षिकोत्सव है और इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी एमबीबीएस छात्र-छात्राओं और कॉलेज प्रबंधन का विशेष सहयोग रहा है। सभी बधाई योग्य है। साथ ही यह भी कहा कि चिकित्सा सेवा एक ऐसा प्रोफेशन है जिसके माध्यम से हमें जरूरतमंदों की सहायता का अवसर प्रदान होता है।

No comments:

Post a Comment