Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 22, 2023

प्रियदर्शनी कॉलोनी वासियों ने नपाध्यक्ष को बताईं कॉलोनी की समस्यायें, सौंपा ज्ञापन



नपाध्यक्ष ने दिया आश्वासन प्राथमिकता के साथ होगा समस्याओं का समाधान

शिवपुरी- नगर पालिका क्षेत्रांतर्गत आने वाले वार्ड क्रं. 38 प्रियदर्शनी कॉलोनी स्थित परशुराम पार्क में आयोजित अन्नकूट कार्यक्रम में प्रियदर्शनी कॉलोनी विकास एवं सुरक्षा समिति के सदस्योंं ने नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा को कार्यक्रम के दौरान पार्क सौन्दिर्यीकरण एवं कॉलोनी की मूलभूत समस्याओं के निराकरण के लिए एक मांग पत्र सौंपा।

कॉलोनीवासियों ने बताया कि शिवपुरी शहर की प्रियदर्शनी कॉलोनी बहुत पुरानी कॉलोनी फिर भी यहां के वाशिन्दे अभी भी मूलभूत समस्याओं से जूझ रहे हैं, कॉलोनी में न तो व्यवस्थित नालियां हैं और न ही सडक हैं, यहां सडक किनारें लाइटें भी नहीं जिससे रात्रि में आवागमन में काफी दिक्कतों का सामना करना पडता है। 

कॉलोनीवासियों ने बताया कि कॉलोनी में एक मात्र पुराना पार्क है जिसमें माली की व्यवस्था एवं लाइट न होने से पार्क की देखरेख नहीं हो पा रही है, पार्क में जो मंदिर है उसका जीर्णोदार भी अधूरा पडा है। कॉलोनीवासियों ने नगर पालिका अध्यक्ष से शीघ्र ही इन समस्या ओं के निराकरण का निवेदन किया और एक ज्ञापन पत्र भी सौंपा। नगर पालिका अध्यक्ष ने कहा कि मैं प्राथमिकता के तौर पर इन समस्याओं का समाधान करूंगी।

No comments:

Post a Comment