Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Monday, November 6, 2023

मानव सेवा में आगे आए पटेल एण्ड संस भूपेन्द्र सिंह रावत, सड़क दुर्घटना में घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती


शिवपुरी।
अक्सर पटेल पड़ौरा चौक पर होने वाली घटना-दुर्घटना में घायलों की सेवा के लिए मदद को लेकर तत्पर रहने वाले पड़ौरा निवासी भाजपा नेता भूपेन्द्र सिंह रावत की मानव सेवा आए दिन सामने आती रहती है। इसी क्रम में जब वह शहर में कोतवाली क्षेत्र के स्टार गोल्ड होटल के सामने से गुजरे तो देखा कि किसी अज्ञात वाहन ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार घायल हो गए। सड़क पर घायल पड़े दोनों बाइक सवारों को भाजपा नेता भूपेंद्र रावत द्वारा मानव सेवा में आगे आकर अपनी कार से घायल ठेकेदार अमित गोयल उर्फ  पिन्टू और उनका मित्र प्रशांत भार्गव को ना केवल जिला अस्पताल में भर्ती कराया बल्कि उनके प्राथमिक उपचार प्रदान करने के साथ-साथ उनकी कुशल क्षेम भी पूछी और हर संभव सहयोग का आश्ववासन भी दिया।  

इसी दौरान पडोरा निवासी भूपेन्द्र सिंह रावत किसी बर्थडे पार्टी से वापस लौट रहे थे। जिन्होंने दोनों घायलों को देखा तो मानवीयता का परिचय देते हुए तुरंत घायलों को अस्पताल लेकर आए और उन्हें उपचार हेतु भर्ती कराया। बताया जाता है कि पिन्टू के सिर में गंभीर चोट आई। लेकिन अस्पताल में सिटी स्कैन न होने के कारण उन्हें चतुर्भुज अस्पताल में भर्ती लाया गया जहां उनकी सिटी स्कैन हो सकी। फिलहाल पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर विवेचना प्रारंभ कर दी है। 

अमित उर्फ पिटू गोयल पुत्र रामसेवक गुप्ता निवासी गौतम बिहार कॉलोनी अपने मित्र प्रशांत भार्गव के साथ रात्रि करीब 8:30 बजे बाईक क्रमांक एमपी 33 एम डब्ल्यू 2099 से अपने घर वापस लौट रहे थे तभी कोई अज्ञात बाइक ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार अमित और प्रशांत  सड़क पर गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गर्ई, लेकिन किसी ने भी उन्हें अस्पताल नहीं भेजा। इसी दौरान वहां से गुजर रहे जिला पंचायत सदस्य यशपाल के भाई भूपेन्द्र रावत ने उन्हें सड़क पर पड़ा देखा तो उन्होंने अपने वाहन से दोनों घायलों को अस्पताल भेजा तब जाकर उन्हें इलाज मिल सका।

No comments:

Post a Comment