Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 15, 2023

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया रोड़ शो



नगर के कष्टमगेट से निकला रोड़ शो पहुंचा पुरानी शिवपुरी सुभाष पार्क, किया आमसभा को संबोधित

शिवपुरी- भारतीय जनता पार्टी के शिवपुरी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा रोड़ शो किया गया और शहर के कष्टमगेट से होकर विभिन्न मार्गों से यह रोड शो पुरानी शिवपुरी सुभाषपार्क पहुंचा जहां आयोजित आमसभा को केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने संबोधित भी किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। इस दौरान जगह-जगह इस रोड़ शो का भाजपा कार्यकर्ताओं, शहरवासियों ने बड़ी आत्मीयता के साथ पुष्पवर्षा व टेंट स्टेज मंच बनाकर स्वागत किया गया। इस दौरान खुली जीप में केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन, पूर्व विधायक माखन लाल राठौर सहित अन्य भाजपा नेतागण मौजूद रहे जो कष्टमगेट से प्रारंभ हुए रोड़ शो में शामिल होकर जनता-जनार्दन से भाजपा के पक्ष में मतदान करने का आह्वान करते हुए नजर आए।

रोड़ शो का जगह-जगह हुआ भव्य स्वागत
भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र जैन के समर्थन में आयेाजित रोड़ शो में शामिल होने आए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके साथ मौजूद भाजपा प्रत्याशी के जनसमर्थन में निकले इस रोड़ शो का अनेकों स्थानों पर स्वागत किया गया। जिसमें सदर बाजार में प्रवेश करते हुए सुरभि इन्टीमेट, टेकरी बाजार पर व्यापारियों सहित माधवचौक चौक पर मध्यदेशीय अग्रवाल समाज शिवपुरी के द्वारा गुरूद्वारा मार्ग, पुरानी शिवपुरी व सुभाषचौक पर अनेकों स्थानों पर जगह-जगह इस रोड़ शो का भव्य स्वागत किया गया।

सुभाषचौक पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया आमसभा को संबोधित
शहर में निकाले गए रोड़ शो के साथ जब काफिला पुरानी शिवपुरी स्थित सुभाषपु पार्क पर पहुंचा तो यहां केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा विशाल आमसभा को संबोधित किया गया। जिसमें केन्द्रीय मंत्री सिंधिया के द्वारा मोदी सरकार को लेकर जनता के लिए संचालित अनेकों योजनाओं के बारे में बताया और वर्तमान में कांग्रेस पार्टी को लेकर कहा कि जो सरकार महज 18 माह ना चल सके उसे 5 साल का अवसर देने से क्या होगा, इसलिए भाजपा सरकार को पुन: अवसर देकर भाजपा प्रत्याशी को विजयी बनाऐं, निश्चित ही आगे अनेकों जनहित में अनेकों जन कल्याणकारी योजनाऐं जनता के लिए बनाई जाएगी और उसका लाभ भी अनेकों हितग्राहियों को दिया जाएगा। इस दौरान केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आमसभा से हाथ उठवाते हुए भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने का आह्वान भी किया।

No comments:

Post a Comment