Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Wednesday, November 15, 2023

कांग्रेस पार्टी ही शिवपुरी के बदहाल हालात बदलकर विकास को नए आयाम पर लेकर आएगी : केपी सिंह



सिद्धेश्वर मैदान में विशाल आमसभा आयोजित, कांग्रेसियों ने सरकार और भाजपा प्रत्याशी पर किया जुबानी प्रहार

शिवपुरी- ऐसा विकास कभी नहीं आना चाहिए जिसमें 18 वर्षों से कोई विकास शिवपुरी के धरातल पर देखने को नहीं मिला, ऐसे विकास का क्या जो समय पर काम ना आए, मप्र में कांग्रेस की 18 माह 3 महीने की सरकार में हमने कुछ प्रयास किए लेकिन समय ने बदलाव करते हुए सरकार से बाहर कर दिया, मैंने हमेशा कर्मो को ही प्रधान माना है और भाग्य भी व्यक्ति का कब साथ दे दे, कुछ कहा नहीं जा सकता, मैंने 6 बार से पिछोर विधानसभा का प्रतिनिधित्व किया और एकाएक मुझे पिछोर की जगह शिवपुरी से लडऩे के लिए कहा गया तो मैं स्वयं अचरज पड़ गया, लेकिन जब मैंने भी अपने कदम बढ़ा दिए तो फिर पीछे मुडऩे का कोई काम नहीं, अब जब शिवपुरी आया हॅंू तो यह विश्वास भी दिलाता हॅू कि शिवपुरी विधानसभा में कांग्रेस पार्टी ही विकास के बदहाल हालातों को बदलकर विकास के नए आयाम लेकर आएगी, 

मैंने देखा कि 18 वर्षों से यहां मप्र सरकार के मंत्री और विधायक होने के बाद भी लोग जल के लिए परेशान होते रहे और आज भी हालात ठीक नहीं, इसलिए आह्वान है कि अब परिवर्तन का समय है बदलाव के इस दौर में अपने आपको भी मतदाता बदलें और कांग्रेस को अवसर प्रदान करने के बाद देखें, कि विकास क्या होता है? हम विकास करेंगें और सभी शिवपुरीवासियों के लिए एक नया विकास यहां देखने को मिलेगा। विकास की यह बात कही शिवपुरी विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू ने जो स्थानीय श्रीसिद्धेश्वर मंदिर प्रांगण में आयोजित विशाल आमसभा को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर बड़ी संख्या में कांग्रेसजन व दूर-दराज से आए केपी सिंह के समर्थक व कांगे्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस आमसभा का संचालन व आभार प्रदर्शन मप्र कांगे्रस के प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीप्रकाश शर्मा ने किया।

शहर कांग्रेस ने बड़ी माला से किया केपी सिंह का स्वागत, दिखाई अपनी राजनैतिक शक्ति
सिद्धेश्वर मैदान पर आयोजित कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह के समर्थन में विशाल आमसभा के संबोधन के पूर्व शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल, नव नियुक्त प्रदेश महासचिव जिनेश जैन सहित अन्य कांग्रेसजनों ने कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह कक्काजू का बड़ी माला पहनाकर स्वागत किया साथ ही अपनी राजनैतिक शक्ति का प्रदर्शन भी शहर कांग्रेस अध्यक्ष मोहित अग्रवाल ने किया जिन्होंने बड़ी संख्या में शहर के कांग्रेसजनों व कार्यकर्ताओं को एकत्रित करते हुए आमसभा में बेहतर व्यवस्था बनाने में अपना योगदान दिया। इस अवसर पर पूरी सभा में कांग्रेस पार्टी और केपी सिंह जिंदाबाद के नारे लगते रहे।

पूर्व नपाध्यक्ष जगमोहन सिंह सेंगर ने भाजपा प्रत्याशी को बताया शराबी-जुआरी
कांग्रेस प्रत्याशी केपी सिंह के समर्थन आयोजित आमसभा में जब वक्ताओं को बोलने का अवसर प्रदान किया गया तो यहां पूर्व नपाध्यक्ष जगमोहन सिंह गुर्जर ने अपने नपा चुनाव के दौर का जिक्र किया और बताया कि किस प्रकार से उन्होंने वर्तमान के भाजपा प्रत्याशी को नगर पालिका के चुनाव में पटखनी दी और आज वह भाजपा के प्रत्याशी के रूप में सामने है तो उनके जीवन शैली को लेकर जगमोहन सिंह सेंगर ने कहा कि जो भाजपा प्रत्याशी है वह दिन भर शराब और रात्रि के समय जुआ खेलकर अपना जीवन व्यतीत कर रहे है, ऐसे प्रत्याशी को किया मतदान किया जाए, आपको अपने मत का दान करना है तो ऐसी जगह दान करें जहां केपी सिंह कक्काजू जैसा व्यक्तित्व है और वहां इस मत के दान से ही शिपुरी के विकास को नई दिशा और दशा देखने को मिलेगी।

No comments:

Post a Comment