Responsive Ads Here

Shishukunj

Shishukunj

Tuesday, November 14, 2023

कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव के समर्थन में सचिन पायलट और दिग्विजय सिंह आज 15 नबंवर को कोलारस में लेंगे विशाल जनसभा



शिवपुरी/कोलारस
- शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव के समर्थन में कांग्रेस के स्टार प्रचारक पूर्व केन्द्रीय मंत्री सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री व राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह जनसभा को आज 15 नवम्बर को संबोधित करने आ रहे है।

बता दें कि चुनाव अब अपने पूरे सबआब पर है और सभी पार्टियां बचे हुए दिनों में बड़े बड़े दिग्गज नेताओं एवं स्टार प्रचारकों को कोलारस विधानसभा क्षेत्र में लाने की जुगत में हैं। ताकि पार्टी के पक्ष में माहौल निर्मित हो सके। इसी क्रम में कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ सिंह यादव के समर्थन में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और राजस्थान के पूर्व केंद्रीय मंत्री सचिन पायलट 15 नबंवर को 10.45 बजे कांग्रेस के पक्ष में कोलारस नगर के एबी रोड बस स्टैंड पर बड़ी आमसभा को संबोधित करेंगे। 

तयशुदा कार्यक्रम के अनुसार उक्त आमसभा 10.45 बजे आयोजित की जाएगी। दिग्विजय सिंह एवं सचिन पायलट दोनों ही कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के बड़े चेहरे हैं। बैजनाथ सिंह यादव के पक्ष में विशाल आमसभा करने से निश्चित ही विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की स्थिति अधिक मजबूत होगी। कांग्रेस प्रत्याशी बैजनाथ यादव ने अधिक से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओं और आमजनों से इस ऐतिहासिक जनसभा में शामिल होने की अपील की है।

No comments:

Post a Comment